सिद्धार्थ नगर – गाँव के बाहर घूमने/टहलने व शौच को जा रही महिलाओं को बाइक सवार ने मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत तीन घायल

Kapilvastupost

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत बगहवा अंतर्गत बगहवा चौराहे से गुजरौलिया वाले मार्ग पर रविवार की शाम करीब 7 बजे के आसपास एक दर्दनाक घटना घटी, जिसमें गाँव के बाहर घूमने /टहलने व शौच के लिए जा बाहर रही महिलाओं को बाइक सवार ने इतनी जोरदार टक्कर मारी की मौके पर ही एक महिला की मौत हो गई ।

और उसकी चपेट में चार-पांच अन्य महिलाएं घायल हो गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने घटना की सूचना 112 नंबर पुलिस और एंबुलेंस को दी गई।

एम्बुलेंस से घायल और मृतक महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ पहुंचाया गया, जहां 35 वर्षीय महिला की मौत हो चुकी थी शेष अन्य महिलाओं का प्राथमिक उपचार कर उन्हें जिला मुख्यालय स्थित माधव प्रसाद त्रिपाठी मेडिकल कॉलेज में बेहतर इलाज हेतु रेफर कर दिया गया।

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक थानाक्षेत्र के बगहवा गाँव की निवासी शीला पत्नी मुरली (35), अनीता पत्नी गणेश (28), ख़ुशी पुत्री मुरली, आशा पत्नी चन्द्रिका (36) आदि महिलाएं शाम के समय घर से बाहर घूमने टहलने व शौच के लिए गई थी, कि इसी दौरान पीछे से एक बाइक सवार तेजी से इन सभी महिलाओं को जोरदार टक्कर मारा की मौके पर ही 35 वर्षीय शीला पत्नी मुरली की मौत हो गयी।

शेष अन्य घायल है, जिनके उपचार हेतु उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शोहरतगढ़ लाया गया है।

प्राथमिक उपचार कर रहे डॉक्टर अमित कुमार ने बताया कि हॉस्पिटल आने से पहले ही एक महिला मौत हो चुकी थी, जिसका नाम शीला पत्नी मुरली (35) है व अनीता पत्नी गणेश (28) व ख़ुशी पुत्री मुरली को बेहतर इलाज हेतु जिला मुख्यालय रेफर कर दिया गया है।

आशा पत्नी चन्द्रिका 36 का इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर बगहवा प्रधान प्रतिनिधि गंगाधर मिश्रा ने बताया कि बगहवा चौराहे से गुजरौलिया वाले मार्ग पर घटना घटी है। घटना की सूचना पर हम लोग घटना स्थल पहुंचे और 112 नंबर की पुलिस को सूचना दिए। मौके पर पता चला की बाइक सवार 3 लोगों ने इन  महिलाओं को टक्कर मारी थी।

मौके पर खुनुवा चौकी इंचार्ज व पुलिस पहुंची थी, उन लोगों ने बाइक सहित युवकों को अपने कास्टडी में ले लिया है।हम लोग शोहरतगढ़ उपचार के लिए आये है, जिसमें एक महिला की मौत हो गयी है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुँचे प्रधान संगठन के जिलाध्यक्ष डॉ पवन मिश्रा ने भी घटना का जायजा लिया और हर संभव मदद दिलाने की बात कही। तो वहीं शोहरतगढ़ सी०एच०सी० पर पहुंची शोहरतगढ़ पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

इस दौरान इंस्पेक्टर अनुज कुमार सिंह, उपनिरीक्षक श्याम मोहन त्रिपाठी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post