बढ़नी – कस्बा स्थित शिक्षक के घर में चोरों ने लाखों की करी चोरी घटना से जनमानस में रोष पुलिस गस्त पर सवाल

Kapilvastupost

पुलिस चौकी बढ़नी अंतर्गत के मिल कलोनी में बीती रात अज्ञात चोरों ने एक शिक्षक के घर को अपना निशाना बनाते हुए पीछे की खिड़की व जंगले को तोड़कर घर में घुस गए और लगभग लाख रुपए के सामानों पर अपना हाथ साफ कर दिया। मजे की बात यह रही कि चोरी के वक्त उक्त इलाके में ढेबरुआ की पुलिस गश्त भी करती रही।

प्राप्त खबर के अनुसार बीते 18 दिसंबर की रात्रि बढ़नी कस्बे के मिल कालोनी में बेखौफ चोरों ने एक तरह से पुलिस को चुनौती देते हुए परिषदीय विद्यालय के एक शिक्षक के घर में पीछे की खिड़की व जंगले को तोड़कर घुस गए। अज्ञात चोरों ने लगभग लाख रुपए के सामानों पर अपना हाथ साफ कर किया। रात्रि

में शिक्षक आदि घर पर नहीं थे। शिक्षक राजीव त्रिपाठी जो क्षेत्र के दुधवनिया बुजुर्ग स्थित प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक हैं। आज प्रातः घर पहुंचने पर उन्होंने देखा कि उनके घर के पिछले हिस्से में स्थित किचन की खिड़की टूटी हुई है। इसके बाद उन्होंने देखा कि घर के दो अन्य कमरों की कुंडी टूटी हुई है । उन्होंने बताया घर में रखा कुछ नगदी, एक लैपटाप, लगभग 20 हजार रुपए की कीमत के चांदी व सोने के जेवर, पीतल व तांबे के बर्तन, कीमती साड़ियां व अन्य कपड़े गायब हैं। जिसकी लिखित तहरीर उन्होंने ढेबरुआ थानाध्यक्ष शशांक कुमार सिंह व बढ़नी चौकी प्रभारी सभाशंकर यादव को दी। मौके पर पहुंचकर दोनों अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post