सदन मे गूंजेगा शिक्षिकाओ एवं शिक्षकों के स्थानांतरण की समस्या – विनय वर्मा

—————————
– सत्याग्रह धरना विधायक के अश्वसन पर हुआ ख़त्म , एक सप्ताह तक इंतजार के बाद अगला रणनीति – शिक्षिका सुषमा सिंह एवं निकेता

– स्थानांतरण नीति आयोग से जुड़ा हैं , दिशा निर्देश मिलते ही उक्त को लाभ मिलेगा – बीएसए
——————

जाकिर खान

सिद्धार्थनगरा । शोहरतगढ़ विधान सभा के हर दिल अजीज विधायक विनय वर्मा ने देर शाम को शिक्षिकाओं एवं शिक्षको आकांक्षी जनपद से अंतर्जनपदीय के समस्या रूपी ज्ञापन लिया और उपस्थित शिक्षिकाओं एव शिक्षकों को बोल्डली कहा की आप की समस्या हमारी समस्या है । निश्चिचित ही आप की समस्या सदन मे गुजेगा । और बेहतर तरीके से इसे सूबे के मुखिया योगी आदित्य नाथ के समक्ष रखने का भरपूर प्रयास करूंगा । और तब तक प्रयास करता रहूंगा। जब तक आप की समस्या का समाधान नही हो जाता ।

उक्त बाते बुधवार की शाम को तीन दिनों से चल रहे लगभ् 300 शिक्षक शिक्षिकाओं की आकांक्षी जनपदों से अंतर्जनपदीय स्थानांतरण हेतु शांति पूर्ण सत्याग्रह जनपद सिद्धार्थनगर के जिला बेशिक शिक्षा धिकारी कार्यालय मे समापन अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि के रूप मे हर दिल अजीज शोहरत गढ़ के विधायक विनय वर्मा ने कहा ।
उन्होंने कहा कि 3 दिवसीय् 6 , 7 और 8 फरवरी की शाम 7 बजे तक आकांक्षी जनपदों की शिक्षिकाएं अपनी स्थानंतरण की मांग के लिए लगभग 300 शिक्षिकाएं अपने बच्चों के साथ डटी रही । निश्चित ही आप कि मांग रायगा नही होने देंगे । आप यकीन रखे । मै आप के समस्या की समाधान माननीय मुख्यमंत्री से निराकरण कराने का प्रयास रहेगा ।

इसी क्रम मे जिला बेशिक शिक्षा अधिकारी देवेंद्र कुमार पांडेय ने कहा की यह
जनपद आकांक्षा वाला है । चुंकि स्थानांतरण मेरे स्तर से होनी नही है । हाँ मै इनकी समस्या को शासन स्तर पर भेज कर अवगत करा सक्ता हूँ । आगे उन्होंने कहा कि जबकी उक्त मेरी शिक्षिकाएं और शिक्षक बंधु डीएम महोदय से अनुमति लेकर सत्याग्रह धरने पर बैठी हैं । पांडेय ने कहा कि जैसे हि कोई दिशा निर्देश आएगा फ़ौरन इनकी समस्या का हल किया जायेगा ।

इसी क्रम मे सुषमा सिंह एवं निकेता ने संयुक्त रूप से कहा कि सत्याग्रह धरना हर दिल अजीज शोहरतगढ़ के विधायक विनय वर्मा के अश्वसन पर हम लोग समाप्त कर तो रहे हैं । लेकिन एक और दो सप्ताह तक हम सभी शिक्षक् इंतजार करेंगे ।सफलता नही मिलने के बाद अगला रणनीति सभी के राय मशवरे से तैयार किया जायेगा ।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post