अंतर्जनपदीय इनामिया चोरों के सरगना को पुलिस ने किया गिरफ्तार

——–
जाकिर खान

सिद्धार्थनगर ।एस0ओ0जी0,सर्विलांस सेल व मोहना थाना पुलिस की सँयुक्त टीम ने अंतर्जनपदीय 25 हज़ार के इनमिया अजय सिंह को पुलिस चेकिंग के दौरान अहिरौली मोड़ से सफ़ेद अपाची के साथ गिरफ्तार किया है। अजय सिंह के ही निशान देही पर नेउरा कोठी बाग के पास से गैंग के दो अभियुक्त को 9अदद चोरी की मोटरसाइकिल और दो सौ नशीली गोली के साथ गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक अभिषेक कुमार अग्रवाल ने प्रेस वार्ता कर बताया कि पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि हमलोग सिद्धार्थनगर तथा आस पास के जिलों से मोटरसाइकिल चोरी कर के नेपाल में बेचते हैं तथा उससे मिली रकम आपस में बांट लेते हैं। अजय सिंह गिरोह का सरगना है जो चोरी करने के लिए घटनास्थल व बाइक चिह्नित करता है। आज हम लोगों ने विभिन्न जगहों से चोरी की गयी मोटरसाइकिलों को नेउरा कोठी बाग थाना मोहाना में इकठ्ठा किये थे । इन मोटरसाइकिलों को नेपाल में बेचने की योजना बना रहे थे । इन्द्रेश कुमार पुत्र सुभद्र निवासी चुनमुनवा थाना व जनपद सिद्धार्थनगर मे मोटरसाइकिल मिस्त्री है । जो चुराई हुई मोटरसाइकिलों के पुराने खराब पार्ट्स बदलकर नये कर देता था । जिससे अच्छी कीमत मिल जाती थी ।
अभियुक्त हजरत अली
बजहा चौराहे पर बाल काटने की दुकान है । जिसकी नेपाल में अच्छी पैठ होने से ग्राहक से मिलने एवं मिलाने का रोल अदा करता था ।


अभियुक्त अजय सिंह के विरुद्ध सिद्धार्थनगर सहिंत विभिन्न जनपदों में 30 आपराधिक मुकदमों में पंजीकृत है । जो नशीली गोली खाने का आदि है । गिरफ्तार करने वाली टीम को पुलिस अधीक्षक 5000 रुपये से सम्मानित किया ।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post