Dumariyaganj – अवैध अस्पतालों के खिलाफ चला प्रशासन का डंडा आशीर्वाद हॉस्पिटल सील , दर्जन भर अस्पतालों की जांच सख्त दिशा निर्देश

Kapilvastupost

जिले में चल रहे अवैध अस्पतालों पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जा रही है ऐसे में इसको लेकर आज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा स्थित क्षेत्र में चल रहे अस्पतालों की अधीक्षक श्रवण कुमार तिवारी ने जांच की साथ ही उन्होंने आशीर्वाद अस्पताल को फीस किया ।

वहीं दर्जनों अस्पताल का निरीक्षण भी किया कर्मियों को सुधारने का निर्देश दिया अधीक्षक श्रवण कुमार तिवारी ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा का भी निरीक्षण किया डॉक्टर को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी भी तरह की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

मरीज से विनम्रता पूर्वक व्यवहार करें साथ ही मरीज को सही इलाज देने की बात कही गई मीडिया से बात करते हुए अधीक्षक डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि आशीर्वाद हॉस्पिटल को हम लोगों ने एसडीएम के साथ मिलकर सील किया था 2 दिन पहले एडिशनल सीएमओ द्वारा नोटिस चस्पा की गई थी।

अस्पताल संचालक द्वारा जबरदस्ती अस्पताल का संचालन किया जा रहा था इसको हमने सीज किया है। साथ ही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा सहित क्षेत्र के दर्जनों अस्पतालों को चेक किया गया है सभी को कर्मियों को सुधारने का निर्देश दिया गया है।

वही उनके ऊपर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत महिला कर्मचारियों द्वारा शोषण के आरोप पर अधीक्षक ने बताया कि मेरे ऊपर जो भी आरोप लगाए जा रहे हैं वो निराधार हैं।

बाईट,,,डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी,,,अधीक्षक CHC बेंवा।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post