सिद्धार्थ नगर – स पा नेता चिनकू यादव ने वरिष्ट नेताओं पर राजनीतिक कैरियर खराब करने की साजिश का लगाया आरोप

kapilvastupost 

सिद्दार्थनगर लोकसभा चुनाव की तिथि के नजदीक आते ही हर पार्टियों में असंतुष्ट नेता अपना अपना दर्द बयान कर रहे हैं। क्योंकि लगभग सभी पार्टियों ने बाहरी उम्मीदवारों को टिकट दिया है।

इसी कड़ी में आज सपा के दिग्गज नेता रामकुमार उर्फ चिंकू यादव ने अपने कार्यालय पर सैकड़ों समर्थकों के साथ बैठक कर अपने ही पार्टी के नेता भूतपूर्व विधान सभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय और जिला अध्यक्ष लालजी यादव पर अपना राजनीतिक जीवन खराब करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब डुमरियागंज में सपा का झंडा उठाने वाला कोई नहीं था |

तब मैने आगे बढ़कर पार्टी को सहारा दिया पार्टी ने मेरी 22 साल की वफादारी को न देखते हुए माता प्रसाद पाण्डेय की बातों में आकर पहले 2022 में हुए विधानसभा इलेक्शन में मेरा टिकट कटवाया फिर नगर पंचायत के हुए चुनाव में मेरी अनदेखी की गई,अब फिर माता प्रसाद पाण्डेय ने साजिश कर 2024 का टिकट भी कटवा दिया।

चिंकू यादव ने समर्थकों से राय मांगी कि बार बार अपमान झेलूं या कोई दूसरा विकल्प देखूं। जिस पर सभी लोगों ने पार्टी छोड़ने की सलाह दी। चिंकू यादव का बयान अपने समर्थकों संग पूरे जिले से राय लेने के बाद डुमरियागंज में एक विशाल जनसभा कर लूंगा बड़ा राजनीतिक फैसला।

बताते चलें कि यदि चिनकू यादव गुस्से में आकर पार्टी को अलविदा कहते हैं तो यह उनके राजनितिक कैरिएर के लिए बड़ा नुकसान साबित हो सकता है | हर पार्टी में उन्हें आधा दर्जन नेताओं के बाद ही उनकी गिनती सुरु होगी | उन्हें पर्सनल लाभ के अलावा mp या mla चुनाव लड़ने में राजनितिक ऊँचाई तक पहुँच पाना आसान नहीं होगा |

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post