सिद्दार्थ नगर – नगर पालिका सिद्धार्थनगर के परशुराम नगर वार्ड सड़क, नाली,चकरोड व लाइट न होने के कारण आक्रोशित ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

जिले भर में नागरिक सुविधाओं को लेकर लोक सभा क्षेत्र में आये दिन लोकसभा मतदान के बहिष्कार कि खबरें आ रहीं  हैं जिससे सत्ता पक्ष दुविधा में हैं हालाँकि नेताओं के दौरे के बाद मतदान के लिए राजी भी हो रहे हैं |

kapilvastupost 

सिद्धार्थनगर जिले के लोकसभा डुमरियागंज में लोकसभा चुनाव अब जोर पकड़ रहा है लेकिन जिले में कई जगहों पर आम जनता मतदान न करने को लेकर आक्रोशित होकर सड़क पर विरोधी करते नजर आ रहे हैं।

ताजा मामला नगर पालिका सिद्धार्थनगर के परशुराम नगर वार्ड नंबर 7 का है जहां पर सड़क, नाली,चकरोड व लाइट न होने के कारण सभी ग्रामीण आक्रोशित होकर सड़क पर बैठ गए और मतदान नहीं करने को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे इस दौरान भारी संख्या में महिलाएं पुरुष व बच्चे एकत्रित होकर रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा भी लगाते दिखाई पड़ रहे है।

वहीं इन महिलाओं से जब मीडिया द्वारा सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि वह जहां रहती हैं। वहां पर रोड नहीं है। और उनके घर तक आने-जाने में उन्हें काफी समस्याओं का सामना करना पड़ता है।

जिसके कारण वह सभी आज प्रदर्शन कर रही हैं इसको लेकर उन्होंने उच्च अधिकारियों को भी प्रार्थना पत्र दिया। लेकिन मामले में कोई कार्यवाही नहीं होने के कारण या सभी आज प्रदर्शन कर रहे हैं और वोट का बहिष्कार कर रही है।उपस्थित माधूरी,माला देवी,फूल मती,शुखदेव,राम उजागर आदि रहे मौजूद।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post