भाजपा की चुनावी रैलियों में जनता के सामने झूठ पर झूठ बोला जा रहा है इसका फायदा इंडिया गठबंधन को होगा – सुप्रिया श्रीनेत

लोकसभा चुनाव 2024 में भारतीय जनता पार्टी की 20 से 30 प्रतिशत सीटें कम होंगी जिससे सहज अनुमान लगाया जा सकता है |

kapilvastupost

महराजगंज लोकसभा चुनाव में अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में इंडिया गठबंधन ने तेजी से बढ़त हासिल की है। चुनाव में झारखंड, महाराष्ट्र, पंजाब, उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में बीजेपी को काफी नुकसान हो रहा है।

हिन्दी बेल्ट यूपी में तो बीजेपी 40-45 सीट पर सिमट जाएगी। ये बातें शनिवार को कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने महराजगंज में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।

उन्होंने शनिवार को यहां पार्टी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बीजेपी ने पार्टी में नौकरशाहों को बढ़ावा देकर पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को नाखुश करने का काम किया है।

भाजपा की चुनावी रैलियों में जनता के सामने झूठ पर झूठ बोला जा रहा है। इसका फायदा इंडिया गठबंधन में शामिल विभिन्न राजनीतिक दलों को होने जा रहा है। जनता चुनाव में सबक सिखाएगी |

बीजेपी का जनाधार तेजी से खिसक रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी के बड़े नेताओं द्वारा अब सीट देखकर प्रचार किया जा रहा है। बीजेपी के संगठन में आपसी खींचतान भी शुरू हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के गृह राज्य में इंडिया गठबंधन 6 से 7 सीटें जीतने जा रही है।

शनिवार को कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत शहर के चौपारिया स्थित चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया।

इस अवसर पर इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी व वर्तमान फरेंदा विधायक वीरेन्द्र चौधरी, कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल, कांग्रेस जिलाध्यक्ष शरद कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह, सपा जिलाध्यक्ष विद्यासागर यादव, केशव चंद्र यादव, जयकरन वर्मा, अमर सिंह, सपा नेता निर्मेष मंगल, सुशील टिबड़ेवाल, गोपाल शाही, दयाशंकर शुक्ला, अमरजीत साहनी, प्रणव गौतम, तेज बहादुर पांडेय, नूर आलम, विनोद, इशत्याक अहमद, चंद्रजीत भारती आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post