शोहरतगढ़ – तस्करों की बाइक ने मासूम को रौंदा हालत नाजुक कप्तान साहब तस्करी रुकेगी कब

शोहरतगढ़ क़स्बा विगत कई महीनों से प्याज कि तस्करी अड्डा बना हुवा है दिखावे के लिए एकाध बार कारवाई की जाती रही है लेकिन इसका हल यह नहीं जिन्हें रोकने का जिम्मा है वही दे रहे बढ़ावा 

kapilvastupost 

शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के खुनुवा बॉर्डर से प्याज तस्करी चरम पर है। प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में बाइक सवार प्याज लेकर नेपाल पहुंचा रहे हैं। उन्हीं में से एक की बाइक ने मंगलवार शाम अनियंत्रित होकर मासूम को रौंदा दिया। इससे उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

दुर्घटना में बाइक सवारों को भी चोटें आई है। नाराज लोगों ने दुर्घटना करने वाली बाइक व प्याज की अर्थी बनाकर कस्बा में घुमाया और सुरक्षा कर्मियों पर तस्करी का आरोप लगाकर उनके खिलाफ नारेबाजी की।

खुनुवा बॉर्डर से दो किमी पहले गोल चौरा गांव के पास तेज रफ्तार बाइक सवार प्याज लेकर जा रहा था। इस दौरान बाइक अनियंत्रित होकर घर के सामने खड़े अयजान (4) पुत्र असलम निवासी खोरिया नेपाल को रौंद दिया। मासूम अपने रिश्तेदार मोहम्मद अली के घर आया हुआ था।

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने बाइक सवारों को पकड़ लिया। उनकी पिटाई करने जा रहे थे लेकिन पुलिस के पहुंच जाने से दोनों बच गए। ग्रामीणों ने सुरक्षा एजेंसियों के प्रति नाराजगी दिखाई। उन लोगों ने दुर्घटना करने वाली बाइक व प्याज की अर्थी बनाकर आसपास घुमाया और सुरक्षा कर्मियों के खिलाफ नारेबाजी की।

ग्रामीणों का आरोप है कि प्रतिदिन सैकड़ों की संख्या में प्याज तस्कर बाइक से फर्राटा भरते हुए नेपाल जा रहे हैं। उन पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। पूर्व में भी प्याज तस्कर कई दुर्घटनाएं कर चुके हैं।

बाइक सवार हरिओम पुत्र पारस निवासी मुड़िला नेपाल व शब्लू मौर्य पुत्र प्रहलाद निवासी गुजरौलिया थाना शोहरतगढ़ को भी चोट आई हैं। मासूम को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। प्रतीकात्मक फोटो

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post