मिर्जापुर – अनुप्रिया पटेल के समर्थन में विनय वर्मा की अध्यक्षता में व्यापारियों का उमड़ा जनसैलाब

Kapilvastupost

लोकसभा चुनाव के मद्दे नजर अपना दल सोनेलाल पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल मिर्जापुर से चुनाव मैदान में हैं ।
छठे चरण के चुनाव के बाद पार्टी के आदेश के क्रम में उनकी पार्टी के सांसद और विधायक इन दिनों मिर्जापुर को अपना ठिकाना बना चुके हैं ।

इसी क्रम में अपना दल एस के शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने अनुप्रिया के पक्ष में आधा दर्जन जनसभा कई नुक्कड़ सभा और डोर टू डोर कनविंसिंग के माध्यम से जनता के बीच उनके काम को लेकर जनता के बीच चल रहे हैं।

विनय वर्मा की अध्यक्षता में सोमवार को मिर्जापुर में बड़े पैमाने पर व्यापारी वर्ग की मीटिंग हुई। इस दौरान विधायक ने कहा हमारी नेता शानदार व्यक्तित्व के साथ ही प्रभावशाली है उन्होंने क्षेत्र में विकास के बड़े काम किए हैं ।

उन्होंने कहा कि आज मिलन पैलेस मिर्ज़ापुर में उमड़ा यह जनसैलाब बदलते भारत की तस्वीर है जिसमें आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी एवं अनुप्रिया जी की जीत का जयघोष यह सिद्ध करता है कि हमारी पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष जी इस बार प्रचंड बहुमत से जीतकर पुनः सांसद बनने जा रही है।

आज के इस व्यापारी सम्मेलन में शामिल होकर हमने हजारों की संख्या में उपस्थित हमारे व्यापारी भाईयों की तरफ़ से मिर्ज़ापुर से सासंद प्रत्याशी सह राष्ट्रीय अध्यक्ष अपना दल (एस) आदरणीय अनुप्रिया पटेल जी का स्वागत-अभिनंदन किया।

इस दौरान हमारे व्यापारी समाज का जोश और उत्साह देखने लायक था। सबने एक स्वर में दोनों हाथ उठाकर अपना समर्थन आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष को दिया तथा उनको रिकॉर्ड मतों से जीत दिलाने हेतु अपनी पूर्ण सहमति व सनर्थन के साथ आश्वस्त किया।

कार्यक्रम में मंच पर विशिष्ट अतिथि गणेश केशरवानी (महापौर, प्रयागराज), बृजभूषण सिंह (ज़िलाध्यक्ष, भाजपा), कार्यक्रम की अध्यक्षता में श्याम सुंदर केशरी के साथ-साथ आशीष बुधिया , अशोक केशरवानी , संजय चौरसिया, शिव मुंदरा , राजकुमार जायसवाल सहित कई अन्य सम्मानित जनों की उपस्थिति रही।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post