सिद्धार्थ नगर – बीजेपी कार्यालय पर सरकार बनाने को लेकर एक दूसरों को मिठाई खिलाकर बधाई दी

kapilvastupost 

सिद्दार्थनगर 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद एनडीए घटक दलों द्वारा सर्वसम्मत से नरेंद्र मोदी को सदन का नेता चुने जाने के बाद भाजपा सिद्धार्थनगर जनपद मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पर ढोल नगाड़ों के बीच पटाखे फोड़ कर खुशियां मनाई गई।

तीसरी बार एनडीए की सरकार बने और नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनते हुए देखकर पूरे देश के साथ-साथ सिद्धार्थनगर के भाजपा कार्यकर्ता खुशी से झूमते देखे गए ।

शुक्रवार को सुबह से ही भाजपा कार्यालय पर जिले के भाजपा विधायक, नगरपालिका ,नगर पंचायत अध्यक्षों के साथ वरिष्ठ भाजपा नेता और कार्यकर्ता इकट्ठा होना शुरू हो गए। जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान के अगुवाई में लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाइयां दी और उत्साहित कार्यकर्ता भाजपा कार्यालय परिसर में खूब जश्न मनाते देखे गए ।

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान ने कहा कि पूरे देश ने एनडीए के पक्ष में तीसरी बार जनादेश दिया है और प्रधानमंत्री के तौर पर नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार अपना शपथ ग्रहण करेंगे उन्होंने कहा कि इसको लेकर कार्यकर्ताओं में खुशी और उत्साह का माहौल है पूरा देश आज खुश है और उस ऐतिहासिक क्षण का इंतजार कर रहा है जब नरेंद्र मोदी जी शपथ लेंगे।

इस मौके पर भाजपा कार्यालय आए पूर्व कैबिनेट मंत्री और विधायक जय प्रताप सिंह ने कहा कि एनडीए द्वारा एक बार फिर सदन का नेता मोदी जी को चुने जाने पर वे सभी काफी खुश और उत्साहित है उन्होंने कहा कि 9 तारीख को मोदी जी की तीसरी बार प्रधानमंत्री के पद का शपथ लेंगे |

ये भाजपा और उसके कार्यकर्ताओं के लिए गौरान्वित करने वाला क्षण होगा उन्होंने सबको जीत की बधाई देते हुए एक अच्छे और सशक्त सरकार चलने की बात कही।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post