सिद्धार्थ नगर – न्याय मिलना आसान नहीं , अपहरण और रेप के मामले में 48 घंटे बाद भी कार्यवाही नहीं

kapilvastupost 

उसका थानाक्षेत्र के ग्राम नौखनियां की रहने वाली एक लगभग 18 वर्षीय युवती के साथ अपहरण कर बलात्कार की कोशिश के मामले में पुलिसिया सुस्ती से दुःखी होकर पीड़िता ने न्याय न मिलने की स्थिति में आत्महत्या करने की धमकी दी है।

युवती का कहना है कि उसके साथ हुई घटना में शामिल दरिन्दों के खिलाफ उसके पिता ने मुकामी पुलिस को तहरीर भी दिया है, लेकिन घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस कार्रवाई नहीं कर पायी है।

पीड़ित युवती के पिता एस. प्रसाद ने बुधवार की सुबह उसका थाने को दी गयी तहरीर में कहा है कि मंगलवार की रात करीब 9 बजे एक लड़का बाइक से उसके घर के सामने आया और तेज आवाज से हार्न बजाने लगा।

उसने बताया कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इस तरह की घटना वह कई बार कर चुका है। इसके बाद उससे जब हार्न बजाने का कारण पूछा गया, तो उसने फोन कर अपने कई साथियों को बुला लिया और सभी उसके घर में घुस गये।

सभी ने उसकी पुत्री का अपहरण कर उठा ले गये और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की । दरिन्दों ने उसकी पुत्री के कपड़े आदि फाड दिया। किसी प्रकार उसकी पुत्री वहां से भाग निकली। एस प्रसाद के मुताबिक जब दरिन्दे उसकी पुत्री को ले जा रहे थे, तो उसके पुत्र ने उनका विरोध किया। दरिन्दों ने उसके पुत्र को मारपीट कर बुरी तरह से घायल कर दिया।

पुलिस को दी गयी तहरीर पर जब कार्रवाई को लेकर थानाध्यक्ष से सम्पर्क करने की कोशिश की गयी तो उनका फोन पिंक नहीं हुआ। जबकि पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी नहीं है। वह बस्ती मीटिंग में है। लौटकर घटना की जानकारी करेंगे और दोषियों पर कठोर कार्रवाई करायेंगे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post