वर्तमान सरकार सनातन और हिन्दू धर्म विरोधी है – प्रेम शंकर मिश्र

———————————–

– देश कि अवाम एवं सनातनियो के साथ हो रहा विश्वाशघात प्रेस कांफ्रेस के माध्यम से दी जानकारी

– आई0 पी0 सी० की धारा 377 को कानूनी मान्यता देकर सनातन धर्म का किया जा रहा है अपमान
———
जाकिर खान

दिद्धार्थनगर । वर्तमान सरकार नैतिकता खो चुकी है ।
उसे सरकार मे बने रहने का नैतिक औचित्य और
अधिकार नही रह गया है । कारण वर्तमान सरकार कि देश की भोली भली जनता से सबसे बड़ी झूठ यह बोल रही कि धारा 370 को ख़त्म कर दिया गया ।

जबकि ऐसा नही किया गया है । और न ही कोई अधिसूचना जारी की । बल्कि देश के साथ गद्दारी कर चौथी स्तम्भ का सहारा लेकर झूठ फैलाया जा रहा है । जो ऐसा नही होना चाहिए ।

उक्त बाते गोरखपुर बडहलगंज परिषेत्र के वरिष्ठ सामाजिक चिंतक , नेता व अधिवक्ता प्रेम शंकर मिश्र ने बुद्धवार को मीडिया से, खास मुलाक़ात के दौरान कही ।

उन्होंने कहा कि सनातन धर्म की बात करने वाली वर्तमान सरकार सनातन धर्म की धज्जी उड़ा रही है । सम्मान और स्वाभिमान पर विचार करते हुए मिश्र ने कहा कि आई0 पी0 सी० की धारा 377 को कानूनी मान्यता देकर सनातन धर्म का अपमान किया जा रहा है ।

इसके कानूनी मान्यता मिलने से समलेंगीगता को मान्यता देश कि सरकार ने दे दी है । जिसका परिणाम अब एक पुरुष दूसरे पुरुष के साथ हम बिस्तरी एवं पति पत्नी के रूप मे जीवन व्यतीत करने का अधिकार प्राप्त हो गया है । जो सनातन धर्म के विपरीत है । और सनातन धर्म की तौहीन भारत देश के अंदर हो रहा है|

उन्होंने क्रम को आगे बढ़ाते हुए कहा कि कि जो व्यक्ति राम जन्मभूमि के कारसेवकों पर् गोलियां चलाने का आदेश दिया और चलवाया भी । उसका नाम तत्कालीन प्रमुख सचिव निरपेंद्र मिश्र है । जो आज राम जन्मभूमि एवं राम मंदिर निर्माण का जिम्मेदार बना बैठा । यह सबसे बड़ा सनातन धर्म का तौहीन और अपमान है ।

आगे इसी क्रम मे मिश्र ने बताया कि आईपीसी कि धारा 497 को भी ख़त्म करके पुरुषों को पंगु बना दिया । अब देश कि महिलाये और बेटियाँ अपने स्वेक्षा से पराये मर्द के साथ पति के बिना आज्ञा के भी घूम फिर सकती है । जो सनातन धर्म का अपमान है ।

ऐसी कानूनी मान्यताओं से देश कि गरिमा और सस्कृति अपमानित होगी । जो ठीक नही है ।हम सबको ऐसी सरकार का प्रतिरोध करना चाहिए । जिसे नैतिकता के आधार पर सरकार मे बने रहने का कोई औचित्य नही ।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post