गरीब असहाय लोगों के बीच किया गया कंबल का वितरण

दवा विक्रेता समिति द्वारा वितरण किया गया कम्बल वितरण कार्यक्रम

kapilvastupost reporter

सिद्धार्थनगर। दवा विक्रेता समिति सिद्धार्थनगर द्वारा शनिवार को बर्डपुर एवं अलीगढ़वा में गरीब असहाय लोगों के बीच कंबल वितरण कार्यक्रम किया गया।
कम्बल वितरण कार्यक्रम के दौरान दवा विक्रेता समिति के जिला अध्यक्ष जमील सिद्दीकी ने कहा कि दवा विक्रेता समिति लगातार समाज से जुड़ी आवश्यकताओं को ध्यान को रखकर कार्य करती है।

इसी क्रम मे पड़ रही कड़ाके की ठंढ को देखते हुए गरीब असहाय लोगों में पूरे जनपद में दवा विक्रेता समिति द्वारा कम्बल वितरण का कार्य किया जा रहा है। हमारे संगठन का पूरा प्रयास है कि समाज के हित के लिए जितना भी सम्भव हो सके कार्य किया जाय। इस अवसर पर जिला महामंत्री मनोज जायसवाल ने कहा कि गरीब, असहाय, निर्धन व विकलांग लोगों को ठंड से बचाव के लिए कम्बलों का वितरण किया जा रहा है।

समिति के बर्डपुर अध्यक्ष अशफाक अहमद ने कहा कि जरूरतमंद लोगों को चिन्हित कर कम्बल वितरण किया गया। समिति के बर्डपुर के महामन्त्री मिथलेश जायसवाल उर्फ रिंकू ने बताया कि लाचार, बेबस व गरीब होने के कारण इस कड़ाके की ठंड में किसी तरह अपना जीवन गुजर बसर कर रहे लोगों को चिन्हित कर कम्बल का वितरण किया जा रहा है।

कम्बल पाकर लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला। इस दौरान दवा विक्रेता समिति बर्डपुर के उपाध्यक्ष राजेश जायसवाल, जावेद हकीम, जितेन्द्र जायसवाल, गोलू कसौधन, कृष्णा यादव अरविंद गुप्ता सहित दवा विक्रेता समिति पदाधिकारीगण एव सदस्य लोग मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post