चन्द्र शेखर रावण पर हमले से देश और प्रदेश के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है – अमर सिंह

कलेक्ट्रेट परिसर मे एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर भीम आर्मी चीफ कि सुरक्षा में इजाफा के लिए की मांग

जाकिर खान

सिद्बार्थ नगर । पूर्व विधयाक अमर सिंह की अध्यक्षता में भीम आर्मी पार्टी के कारकर्ताओ ने एक दिवसीय धरना प्रदर्शन कर महा महिम
राजयपाल को सम्बोधित ज्ञापन पत्र जिलााधिकारी सिद्धार्थनगर को दिया गया ।

धरना प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए विधान सभा शोहरतगढ़ के पूर्व विधायक अमर सिंह चौधरी बतौर मुख्य अतिथि ने कहा की भीम आर्मी के चीफ एवं समाजवादी पार्टी के एड भाई चंद्रशेखर आजाद डी उपर मुजफ्फर नगर में असमाजिक तात्वो द्वारा लाठी डंडो से गाड़ी पर जान लेवा हमला किये जाने से देश और प्रदेश के कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश व्याप्त है ।

उन्होने कहा की बोतलें भी फेंकी गई । वहां कि सुरक्षा व्यवस्था पर भी प्रश्न चिन्न लग रहा है। इस घटना की जितनी निदा की जाय वो कम हैं । घटना इतनी भयवाह थी कि प्राण लेवा जैसी थी । इस लिए उनकी सुरक्षा बढ़ाई जाय ।
उन्होने कहा कि जान लेवा हमलो के वक्त वहाँ कि पुलिस भी मौजुद् रही । हमले से वहाँ मौजूद कारकर्ता में भय पैदा हो गया हैं ।

लोक प्रिय नेता एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष को निकट भविष्य में ऐसी पुनरावृति न हो इसलिए एक दिवसीय धरना प्रदरश्न् करना पड़ा । अजाद् साहब की सुरक्षा अति शीघ्र बढ़ाई जाय ।

इस अवसर पर राजेंद्र भारती ,अजय यादव , माशूम अली राइनी ,ऋषिकेश ,कुशलावती ,जितेंद्र रामा ,राम धारी यादव ,लालजी चौधरी मुकेश कुमार गौतम सहित अन्य कार्यकर्ता ऊपस्थित रहे ।

बताते चलें कि मुजफ्फरनगर ज‍िले के भूपखेड़ी गांव में प‍िछले शुक्रवार को आजाद समाज पार्टी (एएसपी) के अध्यक्ष चंद्रशेखर  और राष्ट्रीय लोकदल (रालोद) के खतौली क्षेत्र के विधायक मदन भैया पहुंचने वाले थे। वहां पर उन्‍हें डॉक्टर भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा का अनावरण करना था। रास्‍ते में ही उनके काफ‍िले के वाहनों के साथ तोड़फोड़ कर दी गई और पथराव क‍िया गया था। 

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post