पत्नी ने फोन कर मुंबई से पति को घर बुलाया बीच रस्ते में आशिक से मिलकर कर दी हत्या

ओजैर खान

बढ़नी,सिद्धार्थनगर। ढेबरुआ थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 7 निवासी जाफर पुत्र शाहिद अली का विवाह लगभग 15 वर्ष पूर्व पचपेड़वा थाना क्षेत्र के मलदा सकलदा निवासिनी नाजमा खातून के साथ हुई थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जाफर मुम्बई में रह कर रंगाई पुताई का कार्य करता था पत्नी नाजमा खातून ने अपनी कोई जरूरत बता करके एसी का टिकट ट्रेन नंबर 15066 पनवेल गोरखपुर एक्सप्रेस पनवेल से बढ़नी तक निकलवा कर मुंबई अपने पति के पास भेजा था।

पति जाफर पुत्र शाहिद 24 जनवरी को पनवेल से अपने घर के लिए रवाना हुआ था गोण्डा जंक्शन पर भी जाफर अली ने अपनी पत्नी से बात भी किया और अपना लोकेशन तथा फोटो भी पत्नी को देता रहा लेकिन जब वह 26 जनवरी तक भी अपने घर नहीं पहुंचा तो नाजमा खातून के भाइयों ने भागदौड़ शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं मिल पा रहा था।

नाजमा के ही भाइयों ने आनंदनगर, बढ़नी, बलरामपुर, गोण्डा आदि जगहों पर आरपीएफ से मिलकर प्रार्थनापत्र देकर गुमशुदा जाफर की खोजबीन की गुहार लगाते रहे। लेकिन 29 जनवरी को जाफर अली का शव तुलसीपुर थानाक्षेत्र के सरयूनहर में सोनपुर धुतकहवा में मिली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पत्नी के मोबाईल नम्बर को सर्विलांस पर लगाने के बाद यह पता चला की पत्नी ही अपने प्रेमी तथाकथित ढोंगी मौलाना जिसका नाम अशफाक बताया जा रहा है उसी के साथ मिल कर पति की हत्या करवा दी है।

पत्नी को तुलसीपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि हत्या में शामिल तथा कथित ढोंगी मौलाना फरार है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post