डा.नादिर सलाम को उत्तर प्रदेश महासचिव बनाये जाने पर शुक्ला चौराहे पर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओ ने किया जोरदार स्वागत

nizam ansari 

सिद्दार्थनगर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए जा रहे दलित गौरव संवाद के तहत जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा शोहरतगढ विधानसभा क्षेत्र के के शुक्ला चौराहे पर चौपाल का आयोजन किया गया। इस दौरान चौपाल में उपस्थित दलित समाज के लोगों से दलित अधिकार की बात कही गई।

उक्त चौपालों में उपस्थित दलित समाज के लोगों को संबोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी के उत्तर प्रदेश महासचिव डा.नादिर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की सरकार में दलित समाज हमेशा खुशहाल रहा।

कांग्रेस पार्टी ने हमेशा दलितों के हक एवं अधिकार की रक्षा की और उन्हें आगे बढ़ने का अवसर दिया लेकिन जबसे भाजपा सरकार आई है दलित समाज उपेक्षा का शिकार है । का’ग्रेस पार्टी ने दलितो पिछडो व अल्पसंखको के हक की लडी।

वही कांग्रेस नेता प्रहलाद गिरि ने कहा कि कांग्रेस सरकारों ने दलितों के विकास और उत्थान के लिए तमाम योजनाएं चलाईं लेकिन इस भाजपा सरकार में अनेकों योजनाएं ठप्प पड़ी हैं आज दलित समाज अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है।

इस अवसर पर ठाकुर प्रसाद तिवारी, काजीसुहेल अहमद जिलाअध्यक्ष, लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी,जिल्ले गालिब, सहित बड़ी संख्या में दलित समाज के महिला एवं पुरुष उपस्थित थे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post