सिद्धार्थ नगर- हफ्ते भर के अंदर दो मासूम बच्चियों से रेप चार दिन पहले ही जोगिया थाने अंतर्गत हुई थी चार वर्षीय बच्ची से रेप

जनपद में लगातार बढ़ रहे हैं दुष्कर्म के अपराध

Kapilvastupost 

कठेला समय माता थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी एक युवक ने गांव की ही एक पांच साल की मासूम को बहला फुसला कर बांध पर झाड़ियों के बीच ले जाकर रेप किया और फरार हो गया। पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को सोमवार को धोबहा चौराहे से गिरफ्तार कर लिया है।

कठेला समय माता थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने रविवार को पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसकी पांच साल की बेटी को शनिवार शाम गांव का ही एक 28 साल का युवक बहला फुसला कर बंधे पर ले गया। बंधे पर झाड़ियों के बीच ले जाकर उसके साथ रेप किया।

बच्ची काफी देर बाद रोती हुई आई और पूरी घटना की जानकारी दी। रात अधिक होने की वजह से पुलिस को तहरीर रविवार को दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपित युवक के खिलाफ धारा 376 एबी व पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी थी। सोमवार की सुबह आरोपित को धोबहा चौराहा से गिरफ्तार कर लिया है। थानाध्यक्ष कन्हैया लाल मौर्य का कहना है कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया था। आरोपित की गिरफ्तारी भी हो गई है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post