25 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलने वाले विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का हुवा समापन

kapilvastupost ——————

सिद्धार्थ नगर – जिले में 25 नवंबर से 3 दिसंबर तक चलने वाले विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का समापन रविवार को किया गया । नेक्स्ट जन स्पोर्ट्स क्लब सिद्धार्थनगर के बैनर तले आयोजित इस प्रतियोगिता में बैडमिंटन, बॉक्स क्रिकेट, टेबल टेनिस, कबड्डी, कराटे, बॉक्सिंग, सहित दर्जनों इंडोर खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

रविवार को स्थानीय सांसद जगदंबिका पाल ने विजयी खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर उनका उत्साहवर्धन किया। आप को बताते चले कि नेक्सटजन स्पोर्ट्स क्लब सिद्धार्थनगर जिलामुख्यालय के दो एनआरआई भाइयों प्रशांत, और अनूप श्रीवास्तव के द्वारा स्थापित किया गया है।

इन्होंने इस क्लब और इस प्रतियोगिता को लेकर कहा कि इस क्लब को सिद्धार्थनगर के युवाओं को खेल में आगे बढ़ाने और इस मे अपना कैरियर बनाने के लिए बनाया गया है। वो चाहते हैं कि सिद्धार्थनगर की खेल प्रतिभा देश प्रदेश में अपना लोहा मनवाए। स्पोर्टसजन उनके लिए एक प्लेटफार्म है। इन्होंने बताया कि ये क्लब प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए स्कॉलरशिप की भी वयवस्था करेगा।

वही कार्यक्रम में पहुंचे स्थानीय सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि दो एनआरआई भाइयों द्वारा सिद्धार्थनगर जिले में खेल को बढ़ाने के लिए की जा रही है कोशिश सराहनीय है उन्होंने कहा कि नेक्स्ट जैन स्पोर्ट्स क्लब से सिद्धार्थनगर के युवाओं में खेल के प्रति भावना जागृत होगी साथ यहां की जो प्रतिभाएं अभी तक आगे नहीं बढ़ पा रही थी उन्हें आगे बढ़ने का सुनहरा अवसर मिलेगा|

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी भी खेल को बढ़ावा देने के लिए कटिबध है और भाजपा की मौजूदा सरकार गांव-गांव में खेल को बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयास कर रही है जिसका परिणाम भी देश को देखने को मिल रहा है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post