सिद्धार्थनगर – बांसी कसबे में नशीली दवाओं को लेकर जागरूकता अभियान के क्रम मेडिकल स्टोर की हुई जाँच

नशा करने वाली पदार्थों और नशीली दवाओं के खिलाफ चलाये जा रहे जागरूकता कार्यक्रम के तहत नगर पालिका बांसी के प्रतिष्ठित आमिर मेडिकल एवं जनरल स्टोर्स सहित कई दुकानों की जाच की गयी |

kapilvastupost 

जिला सिद्धार्थनगर के नगर पालिका बांसी में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा नशीली दवाओं के सेवन और दुरूपयोग को रोकने के अभियान के क्रम में खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन व आबकारी विभाग की संयुक्त टीम द्वारा एक जागरूकता रैली निकाली गई।

जिस में जीवन को हां ,नशीली दवाओं को न के पैगाम को जनता को बताया गया। साथ ही नगर पालिका बांसी में कई मेडिकल स्टोरों पर छापे मारे गए जिन में अमीर मेडिकल एवम जनरल स्टोर से 02 नमूना लेते हुए प्रतिबंधित/संदिग्ध दवाओं के 02 नमूनों को सीज किया गया।

संदिग्ध/प्रतिबंधित औषधि को प्रयोगशाला भेजा जा रहा है। साथ ही अजय मेडिकल सेंटर, प्रकाश मेडिकल स्टोर ,जायसवाल मेडिकल स्टोर एवम अजय दवाखाना /मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की गयी।

इसी के साथ नशीली दवाओं के सेवन एवं दुरुपयोग को रोकने के अभियान के क्रम में बांसी तहसील में जनजागरूक्ता रैली भी निकाली गई ।

नशीले पदार्थो के विरुद्ध नशा मुक्ति के विरुद्ध की गयी छापेमारी एवम जनजागरूकता रैली में उपजिलाधिकारी कुणाल, क्षेत्राधिकारी बांसी इटवा,बांसी और डुमरियागंज के आबकारी अधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post