लखनऊ से बढ़नी आ रही परिवहन निगम की बस पुल से टकराकर खाई में गिरी 2 की मौत एक दर्जन से ज्यादा यात्री गंभीर घटना में नेपाली नागरिक भी हुवे घायल

Kapilvastupost

बलरामपुर जिले के तुलसीपुर तहसील क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग तुलसीपुर स्थित लौकहवा गांव के पास सुबह करीब 5.30 बजे यात्रियों से भरी रोडवेज बस पुल की रेलिंग तोड़कर नीचे खाई में पलट गई।

इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बताते चलें कि बलरामपुर डिपो की बस संख्या यूपी 47 टी 2648 गुरुवार रात करीब 11 बजे कैसरबाग लखनऊ से बढ़नी के लिए चली थी। सुबह करीब पांच बजे बलरामपुर में यात्रियों को उतारने के बाद बस बढ़नी ने के लिए निकली। बस में 36 यात्री सवार थे। राष्ट्रीय राजमार्ग तुलसीपुर स्थित लौकहवा गांव के पास बस अनियंत्रित होकर पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए खाई में पलट गई।

हादसे में पचपेड़वा के औरहवा

गांव निवासी 22 वर्षीय दिलीप प्रजापति पुत्र संतोष कुमार समेत दो यात्रियों की मौत हो गई। वहीं, चालक संतोष कुमार सैनी व परिचालक मऊ निवासी सूरज व नेपाली यात्री समेत 18 लोग घायल हुए हैं।

घायलों को जिला मेमोरियल अस्पताल व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र तुलसीपुर में भर्ती कराया गया है। चालक हालत गंभीर देखते हुए उसे बहराइच मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।

हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होने आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने घायलों को बस से निकाला और पुलिस के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल में भेजा। वहीं, हादसे के बाद सुबह बस में कई मृत यात्रियों के फंसे होने का कयास लोग लगाते रहे।

सुबह करीब 8.30 बजे घटनास्थल पर क्रेन मंगाई गई। क्रेन ने दुर्घटनाग्रस्त रोडवेज बस को खाई से निकाला। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post