विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत नियांव गांव में कार्यक्रम के दौरान ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अमित यादव ने कहा देश और समाज का कल्याण करना पी मोदी का मकसद

kapilvastupost 

विकास खण्ड शोहरतगढ़़ के ग्राम पंचायत नियांव में विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत विविध कार्यक्रमों का आयोजन किया गया।

मां सरस्वती के चित्र के समक्ष पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गयी। इस दौरान स्कूली बच्चों द्वारा सरस्वती वन्दना और स्वागत गीत भी प्रस्तुत किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे शोहरतगढ ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि ई0 अमित कुमार यादव ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की महत्वपूर्ण एवं लाभकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा की केन्द्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पात्र लोगों को मिल रहा हैं।

उन्ही योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए केन्द्र और प्रदेश सरकार संकल्पित हैं। देश और समाज की भलाई पी एम मोदी के हाथ |

कार्यक्रम मे मौजूद भाजपा के युवा नेता अरविन्द कुमार चौधरी ने अपने सम्बोधन मे पीएम आवास, राशन कार्ड, किसान सम्मान निधि आदि के बारें मे लोगो को बताया।

कार्यक्रम को लेकर ग्राम प्रधान प्रतिनिधि बिक्रम यादव ने कहा कि गांव के विकास के साथ केन्द्र और प्रदेश सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाने के लिये हम सभी लोग प्रयासरत हैं।

कृषि विभाग के दीपक कुमार सिंह और स्वास्थ्य विभाग के डा0 राम विलास ने अपने अपने विभाग के योजनाओ की जानकारी दिये।कार्यक्रम के समापन पर लोगो को नूतन वर्ष का कैलेंडर दिया गया।

इस दौरान कार्यक्रम के नोडल अधिकारी अब्दुल गफ्फार, ग्राम पंचायत के सचिव अजय भारतीय, स्वास्थ्य विभाग से ज्योति, काजल, वीरेंद्र, संजय मिश्र, प्राथमिक विद्यालय और पूर्व माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक, आशा, आगनवाडी, पंचायत सहायक, समूह की महिलाओ के साथ काफी संख्या मे गांव के लोग मौजूद रहें।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post