9 मार्च को लगने वाले लोक अदालत को लेकर प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय, सिद्धार्थनगर की अध्यक्षता में प्री-ट्रायल बैठक का आयोजन

kapilvastupost

दिनांक 09-03-2024 को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत में पारिवारिक विवाद से संबंधित मामलों को अधिक से अधिक संख्या में निस्तारित किए जाने के सम्बन्ध में आज दिनांक 20-02-2024 को माननीय  रमेश चन्द्र-प्रथम, प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय, सिद्धार्थनगर की अध्यक्षता में प्री-ट्रायल बैठक का आयोजन।

राष्ट्रीय विधिक सेवा प्राधिकरण नई दिल्ली एवं माननीय राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, लखनऊ, के निर्देशानुसार आज दिनांक 20-02-2024 को माननीय  रमेश चन्द्र -प्रथम प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय, सिद्धार्थनगर की अध्यक्षता में दिनांक 09-03-2024 को आयोजित होने वाले राष्ट्रीय लोक अदालत में पारिवारिक मामलों को अधिक से अधिक संख्या में निस्तारित किए जाने हेतु प्री-ट्रायल बैठक का आयोजन किया गया |

जिसमें परिवार न्यायालय के परामर्शदातागण, मध्यस्थता केन्द्र के मध्यस्थगण एवं पारिवारिक मामलों से सम्बन्धित अधिवक्तागण उपस्थित रहे।

रमेश चन्द्र -प्रथम सिद्धार्थनगर द्वारा बैठक में दिनांक 09-03-2024 को आयोजित राष्ट्रीय लोक अदालत में अधिक से अधिक पारिवारिक मामलों को निस्तारित किये जाने पर बल दिया गया तथा परिवार न्यायालय के परामर्शदाता, मध्यस्थता केन्द्र के मध्यस्थगण एवं पारिवारिक मामलों से सम्बन्धित अधिवक्तागण के साथ अधिक से अधिक पारिवारिक वादों को सुलह समझौते के आधार पर निस्तारित किये जाने पर विचार-विमर्श किया गया।

उपस्थित मध्यस्थगण एवं परामर्शदातागण द्वारा आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत को सफल बनाने में पूर्ण सहयोग की बात कही गयी! उक्त जानकारी अपर जनपद एवं सत्र न्यायाधीश/पूर्णकालिक सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण सिद्धार्थनगर ब्रिजेश कुमार द्वितीय द्वारा दिया गया है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post