खेलों से होता है स्वथ्य तन और मन का विकास – डा सरफराज अंसारी

Kapilvastupost 

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा अनुमति प्राप्त गौतम बुद्ध ऑल इंडिया क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 2 में आज खेले गए शानदार मुकाबले का उद्घाटन शोहरतगढ स्थित डॉक्टर अंसारी हॉस्पिटल के मशहूर सर्जन डा मोहम्मद सरफराज ने रिबन काटकर किया ।

सोमवार को खेले गए पहले मैच में क्रिकेट एसोसिएशन आफ चंपावत उत्तराखंड व चंडीगढ़ के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर उत्तराखंड के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया बारिश से बाधित मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखंड की टीम ने निर्धारित 15 ओवर में पांच विकेट 219 रन बनाए. उत्तराखंड की तरफ से सोनू ने 64 हर्ष राणा ने 54 व सिद्धार्थ ने 46 रनों का योगदान दिया. चंडीगढ़ की तरफ से आदित्य मानिक व रितेश ने एक-एक विकेट लिया l

चंडीगढ़ की तरफ से निर्धारित 15 ओवर में 11 में ओवर में पूरी टीम 72 बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें अमन ने 28 को सलमान ने 16 रनों का योगदान दिया उत्तराखंड की तरफ से हर्ष राणा ने 5, मोहित वह हर्षित ने दो-दो विकेट लिया. इस मैच का मैन ऑफ द मैच उत्तराखंड के हर्ष राणा को दिया गया. पहले मैच के मुख्य अतिथि शोहरतगढ़ के चिकित्सक डॉक्टर सरफराज अंसारी रहे l

आज का दूसरा मुकाबला सिद्धार्थनगर व बस्ती के बीच खेला गया जिसमें टॉस जीतकर बस्ती ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 15 ओवर में 8 विकेट होकर 137 बनाए. बस्ती की तरफ से दिव्यांश सिंह ने 21 सत्यानंद व आकाश ने 18-18 अंश पटेल व संदीप ने 14- 14 रनों का योगदान दिया. सिद्धार्थनगर की तरफ से वत्सल ने तीन व मानस सिंह ने दो विकेट लिया ।


लक्ष्य का पीछा करने होती सिद्धार्थनगर की टीम निर्धारित 15 ओवर में 5 विकेट खोकर 132 रन ही बना सकी जिसमें धनंजय यादव ने 47 अमन अली ने 29 वह बशीर अहमद ने 29 रनों का योगदान दिया. बस्ती की तरफ से जितेंद्र, सौरभ ,आकाश ने एक-एक विकेट लिया. इस मैच का मैन ऑफ द मैच बस्ती के सौरभ साहनी को दिया गया । इस अवसर पर सिद्धार्थनगर क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश प्रताप सिंह नगर पंचायत अध्यक्ष शोहरतगढ़ के प्रतिनिधि रवि अग्रवाल , डॉक्टर अंसारी हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर मो एजाज अंसारी ,मो सलमान इदरीसी , विवेक्मणी त्रिपाठी राजेश उपाध्याय अमरदीप चौधरी आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post