सिद्धार्थ नगर – राजस्थान के डिप्टी सी एम की अध्यक्षता में बस्ती संतकबीर नगर डुमरियागंज लोक सभा क्षेत्र के कलस्टर बैठक में प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने को लेकर रणनीति पर चर्चा

Kapilvastupost

-सिद्धार्थनगर जिले में बस्ती क्लस्टर लोकसभा बस्ती, संतकबीरनगर,डुमरियागंज प्रबंध समिति बठैक में शामिल होने राजस्थान के डिप्टी सीएम प्रेमचंद्र बैरवा का पार्टी कार्यलय पर सांसद जगदंबिका पाल,जिला अध्यक्ष कन्हैया पासवान और पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।

पार्टी कार्यलय पर डिप्टी सीएम प्रेमचंद्र बैरवा ने बस्ती क्लस्टर (लोकसभा बस्ती, डुमरियागंज, संतकबीर नगर) की चुनाव प्रबंध समिति और लोकसभा चुनाव से संबंधित बैठक की।बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिंदुस्तान अपने यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी के सोच और विजन को जानती है साथ ही हमारी भारतीय जनता पार्टी के सरकार किस तरह की सरकार है ये हमे बताने की आवश्यकता नही है हम राजस्थान में 25 में 25 सीट जीतेंगे साथ ही उत्तर प्रदेश में भी सत प्रतिशत सीटों को लिकालने पर पार्टी गंभीर है।

इस बार भारतीय जनता पार्टी 400 सीट के आंकड़े को पार करेगा ।

वही राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने 5 साल में सिर्फ कुर्सी के लिए लड़ाई की । साथ ही उनके सरकार में राजस्थान महिला अपराध व अन्य अपराधों में देश मे नम्बर एक रहा है ।

आज हमारी भारतीय जनता पार्टी की सरकार के मुख्यमंत्री के नेतृत्व में दो महीने नही बीते है कि हमने कई जन कल्याण-कारी योजनाओं के साथ यमुना पेय जल समझौता के तहत जो कार्य किया है उससे आम जनता ही नही बल्कि किसानों को भी लाभ पहुचेगा,भारतीय जनता पार्टी एक संस्कारवान व नीति वाली पार्टी है।

बाईट-प्रेमचन्द्र बैरवा——-डिप्टी सीएम, राजस्थान ।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post