सिद्धार्थ नगर – तेज रफ़्तार कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत दो लोग जख्मी

kapilvastupost

बुद्धवार को मधुबनी गांव के पास ककरहवा से मोहाना की ओर आ रही कार ने सामने से बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए।

घायलों को बर्डपुर सीएचसी पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्षेत्र के सहिजनवा निवासी जितेंद्र और राजन बुधवार रात क्षेत्र के ही महला निवासी महेंद्र को घर छोड़ने जा रहे थे। अभी वह क्षेत्र के मधुबनी गांव के सामने पहुंचे थे कि ककरहवा की तरफ से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दिया। घायलों को इलाके लिए बर्डपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसमें जितेंद्र बहादुर  उम्र 30 वर्ष की इलाज के दौरान मौत हो गई।

जबकि सहिजनवा निवासी राजन उम्र 25 वर्ष पुत्र विक्रम सिंह और महला निवासी महेंद्र को गंभीर चोट आई। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। जितेंद्र की मौत की खबर से सहिजनवा और बर्डपुर में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

इस संबंध में मोहाना थानाध्यक्ष जीवन त्रिपाठी ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस टीम रवाना हो गयी घायलों को उपचार हेतु अस्पताल पहूंचाया गया है | शव का पंचनामा करके पी एम के लिए भेज दिया गया है कार को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही सुरु कर दी गयी है |

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post