बढ़नी – सेंट जुड स्कॉलर्स होम स्कूल में छात्र अभिभावक सम्मान समारोह का आयोजन

Kapilvastupost

बढ़नी सिद्धार्थनगर। नवीन सत्र 2024-25 के सत्रारंभ के अवसर पर सेंट ज्यूड स्कॉलर्स होम विद्यालय के प्रांगण में प्रबंध समिति द्वारा अगली कक्षाओं में प्रवेश करने वाले तथा नए नामांकित हुए छात्र छात्राओं के सम्मान में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया ।

कार्यक्रम के दौरान विद्यालय में सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले छात्र छात्राओं के अभिभावकों तथा विद्यालय के हितैषियों को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया।

शनिवार को आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सेंट ज्यूड स्कॉलर्स होम विद्यालय के प्रबंधक धीरेन्द्र विक्रम सिंह ने पिछली कक्षाओं को पास कर अगली कक्षा में जाने वाले तथा विद्यालय में नवीन प्रवेश लेने वाले छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए उन्हें नई कक्षा में आने वाली चुनौतियों के प्रति सतर्क करते हुए बेहतर शिक्षा अर्जित करने की सलाह दी।

कहा कि विद्यालय परिवार विद्यार्थियों को ऊर्जावान बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ता है, प्रायः नित नए कार्यक्रमों और विविध आयोजनों के माध्यम से विद्यार्थियों में छिपी हुई प्रतिभाओं को निखारने के लिए कृत संकल्पित है।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक ज्योतिर्मय श्रीवास्तव ने उपस्थित जनों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चो को अच्छी शिक्षा प्रदान करने में अभिभावकों की भी अहम भूमिका होती है। कहा कि बच्चो को संवारने में जितना अथक परिश्रम अध्यापक करते है उतना ही

अभिभावक भी अपने बच्चो को विशेष बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं। इस दौरान प्रबंध समिति के द्वारा नगर के खेल जगत के भीष्म पितामह मो इब्राहीम, सभासद निजाम अहमद, जर्नलिस्ट चंदा लाल तथा अभिभावक संतोष कुमार मद्धेशिया, अबरार अहमद, श्रीकांत वर्मा आदि को प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया। इस दौरान विद्यालय की डायरेक्टर शारदा थापा, संजय अग्रहरि, विद्यालय के शिक्षक राजन मौर्य, पवन चौधरी, राकेश श्रीवास्तव, हरिद्वार, चुन्नी श्रेष्ठ, सुश्री अंकिता, धर्म किशोर आदि अध्यापक अध्यापिकाएं मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post