सिद्धार्थ नगर – मां के आंखों के सामने ही जिगर के टुकड़े को कुत्तों ने उतारा मौत के घाट

कोई आपके परिवार का आपके आंखों के सामने किसी को भी जान से मरने की कोशिश करे और बचाव के लिए एक कदम भी n बढ़ा पाएं और पके आंखों के सामने ही आपके चहेते की मौत हो जाए तो इससे बड़ा कुदरत की मार क्या होगी कि मां के आंखों के सामने ही जिगर के टुकड़े को कुत्तों ने मौत के घाट उतार दिया बच्चा तड़पता रहा मां को सुनाई ही नहीं दिया।

Kapilvastupost
महीने दर महीने कुत्तों द्वारा छोटे बच्चों को नोच नोंचकर मौत के घाट उतारने की खबर आ रही है जिस पर प्रशासन के स्तर पर कोई ठोस प्रयास नहीं किया गया।
कुत्तों के झुंड के हमले में पिछले तीन महीने में आधा दर्जन बच्चों की मौत होना कोई आम बात नहीं है इन बच्चों में छ महीने से लेकर दस साल तक के बच्चे अब तक शिकार हो चुके हैं।

ताजा मामला सिद्धार्थनगर मुख्यालय अंतर्गत शुक्रवार को पुलिस चौकी पुरानी नौगढ़ के ग्राम नौगढ़ डीह के सीवान मे 8 वर्षीय बालक की कुत्तों के काटने और नोचने से मौत हो गयीं।

जिससे परिवार में घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हुआ है। घटना शुक्रवार की सुबह लगभग 9 न बजे थाना सिद्धार्थनगर के पुलिस चौकी र पुरानी नौगढ़ के नौगढ़ डीह के सीवान काका है। दहशत के माहौल को लेकर ने गांव मे अब कोई व्यक्ति अपने बच्चों न को घर से निकलने नही दे रहे हैं।

घटना स्थल पर मौजूद मृतक बालक के बड़े भाई मोहम्मद अशफाक ने मीडिया से आप बीती बताते हुए कहा कि मेरी मां गांव के पश्चिम सीवान मे सुबह बकरा और बकरी को चराने के लिए गयीं थी।

वहीं साथ में मृतक भाई मोहम्मद मोजम्मिल पुत्र मोइद को भी ले गयीं थी। चाची किसी काम में व्यस्त थीं। बगल में मौजूद कुत्तों के झुण्ड ने मृतक भाई को अपना शिकार बना लिया। मां लौटकर आयीं तो देखा बेटा मोजम्मिल खून से लथपथ था।

रोने की आवाज सुन गावं वाले घटना स्थल पर पहुंचे। आनन-फानन में इलाज हेतु बालक को अस्पताल पहुंचाया। जहां डाक्टरों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। आपको बतातें चलें कि गांव में कोहराम और दहशत का माहौल बना हुआ है।

वहीं शासन-प्रशासन के खिलाफ ग्रामीणों मे आक्रोश व्याप्त है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post