सिद्धार्थ नगर – इटवा में किसानों का करोड़ों का गेहूं खरीद कर दुकानदार फरार

kapilvastupost 

सिद्धार्थनगर जिले में किसानों के साथ करोड़ों रुपए धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। गेहूं खरीद के नाम पर करोड़ो रुपए का गेहूं खरीद कर नटवरलाल फरार हो गया है।

जिले के इटवा थाना क्षेत्र के सेमरी,झकहिया सहित बलरामपुर जनपद के पचपेड़वा सहित अन्य किसानों के गेहूं की खरीद करके सेमरी चौराहे पर स्थित रिद्धि सिद्धि ट्रेडर्स/विनायक ट्रेडर्स का मालिक रवि जायसवाल किसानों से करोड़ों रुपए का गेहूं खरीद कर फरार हो गया है।

किसानों के अनुसार फरार व्यापारी रवि जैसवाल इटवा चौराहे के बिस्कोहर रोड पर सहकारी बैंक के पास का रहने वाला है। किसानों से ठगी कर फरार व्यापारी रवि जैसवाल करीब 15 वर्षों से सेमरी चौराहे पर रिद्धि सिद्धि / विनायक ट्रेडर्स के नाम से अपना फॉर्म चलाता था ।

क्षेत्रीय किसानों सहित दूर दराज के किसानों की फसलों की लगातार खरीददारी करते आ रहा था ।लेकिन इस बार सैकड़ो किसानों से करोड़ों रुपए का गेहूं खरीद कर फरार हो गया है।जिससे किसानों के सामने रोजी रोटी का संकट आ खड़ा हुआ है।

किसानों ने मीडिया से अपनी दुख भरी दास्तां सुनाते हुए मदद की गुहार लगाई है।किसानों ने इटवा थाना पर तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है।

बायट-पीड़ित किसान 1,2,3,4

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post