International nursing day – समर्पण और सेवाभाव हर दिन हमारे स्वास्थ्य संगठनों के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन है – डा अनिता दिवेदी

स्वास्थ्य सेवा क्षेत्र में नर्सिंग का योगदान मानते हुए आप सभी नर्सों को अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं! आपका समर्पण और सेवाभाव हर दिन हमारे स्वास्थ्य संगठनों के लिए एक महत्वपूर्ण संसाधन है। आपका काम हर दिन लाखों जीवनों को बचाता है और हमें स्वस्थ जीवनस्तर की दिशा में मार्गदर्शन प्रदान करता है। धन्यवाद और बधाई!

Kapilvastupost

सिद्धार्थ नगर जनपद स्थित प्रतिष्ठित श्री राम बिलास इंस्टिट्यूट ऑफ नर्सिंग एण्ड मेडिकल साइंसेज में नर्सिंग की छात्राओं को अंतरराष्ट्रीय नर्स डे पर दिलाया गया शपथ।

इंस्टिट्यूट में प्रशिक्षण ले रही जी.एन.एम., ए.एन.एम., बी.एससी. नर्सिंग की छात्राओं को अंतरराष्ट्रीय नर्स डे पर लैंप लाईटिंग कर यह शपथ दिलाया गया।

मॉडर्न नर्सिंग की जन्मदाता फ्लोरेंस नाइटिंगेल के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्ज्वलन कर कार्यक्रम का सुभारंभ मुख्य अतिथि डा. अनिता द्विवेदी, सीनियर गौनीकोलाजिस्ट एवं विशिष्ट अतिथि डा. विमल कुमार द्विवेदी, सीनियर ऑर्थोपेडिक सर्जन ने किया।

नर्सिंग की सभी छात्राओ को शपथ दिला कर मरीजों को बिना किसी भेद भाव के पूरी निष्ठा और ईमानदारी से सेवा करने के लिए संकल्पित किया गया।

कार्यक्रम में नर्सिंग प्रिंसिपल श्रीमती जूही शुक्ला, श्रीमती गरिमा यादव, आरजू, शिवानी इंद्रजीत तिवारी, अरुण त्रिपाठी, निर्देश आदि स्टाफ और छात्र छात्राएं मौजूद रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post