siddhartha nagar – इंडी’ गठबंधन जनता को जाति और धर्म में बांटकर देश को लूटना चाहता है – सी एम

kapilvastupost 

डुमरियागंज। मंगलवार को भाजपा द्वारा राजकीय कन्या इंटर कॉलेज प्रांगण में लोकसभा प्रत्याशी जगदंबिका पाल के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने बताया कि इंडी’ गठबंधन जनता को जाति और धर्म में बांटकर देश को लूटना चाहता है।

उन्होंने बताया कि भारत का नागरिक दुनिया में कही भी जाए तो उसका सम्मान होता है, भाजपा की सरकार में दुनिया में सम्मान बढ़ा है, सीमाएं सुरक्षित है, आतंकवाद और नक्सलवाद का सफाया हुआ है, अब तो पटाखा भी जोर से फटेगा तो पाकिस्तान पहले सफाई देता हैं मेरा हाथ नही है, क्योंकि पाकिस्तान को पता है ये नया हिंदुस्तान है, ये नया भारत है, पहले छेड़ेगा नही, लेकिन अगर कोई छेड़ेगा तो छोड़ेगा भी नही।

इसी लिए अब वह भारत के अंदर कोई गतिविधि करते हुए भयभीत होता है क्योंकि वह जानता है कि भारत के जवान एयर स्टाइक व सर्जिकल स्टाइक के लिए तैयार बैठे हैं। मुख्यमंत्री योगी ने बताया की अयोध्या में हमे अवसर मिला तो प्रभु श्री राम को मंदिर में विराजमान करवा दिया गया, और उनकी सरकार में राम भक्तो पर गोली चलवाई जाती थी। उन्होंने इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए बताया कि इन माफियाओं को गोरखनाथ की धरती, संतकबीर की नगरी से जनता ने भगाया है, ये माफिया किसी के नही है। उन्होंने बताया कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेताओं के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुसी है। अगर इंडी गठबंधन सत्ता में आई तो यह लोग विरासत टैक्स के रूप में औरंगजेब का जजिया कर वसूलेंगे। विरासत टैक्स से मिला पैसा यह लोग पाकिस्तान और बांग्लादेशी घुसपैठियों को बांट देंगे। इससे आपको सावधान रहना होगा। देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाकर विरोधियों को जवाब भी देना होगा। सभी लोग एकजुट होकर भाजपा के पक्ष में मतदान करें।

मुख्यमंत्री ने कहा, ‘जनता भी उनके मंसूबों को जान गयी है इसलिए वह एक स्वर में कह रही है कि ‘एक बार फिर मोदी सरकार और अब की बार 400 पार।’ जनता इन्हें जवाब दे रही है कि ‘जो राम को लाए हैं हम उन्हें लाएंगे’।’ उन्होंने आरोप लगाया कि समाजवादी पार्टी(सपा) और कांग्रेस गठबंधन के लोग ‘राम विरोधी, देश विरोधी और गरीब विरोधी’ हैं और वे अनुसूचित जाति, जनजाति और पिछड़ी जाति के लोगों के ‘हक पर सेंधमारी का प्रयास’ कर रहे हैं। योगी ने कहा, ‘समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन सत्ता हासिल करने के लिए तरह-तरह के गुल खिला रहा है और उनके कारनामे जनता से छिपे नहीं हैं। यह गठबंधन देश से गरीबी हटाने के लिए हमारे पूर्वजों की संपत्ति का सर्वेक्षण कराने की बात कह रहा है।’ उन्होंने कहा, ‘ऐसे में हमें इनसे सतर्क रहने की जरूरत है क्योंकि ये देश से गरीबी तो नहीं हटाएंगे बल्कि संपत्ति का सर्वेक्षण कराकर विरासत कर जरूर लगा देंगे|

10 करोड़ गरीबों को उज्ज्वला योजना के तहत मुफ्त रसोई गैस दी गई। 80 करोड़ लोगों को राशन दिया जा रहा है। भाजपा सम्मान, सुरक्षा, विकास व गरीब कल्याण के लिए कार्य कर रही हैं।

जनसभा को कपिवस्तु विधायक श्यामधनी राही, शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा, बांसी विधायक जय प्रताप सिंह, पूर्व विधायक राघवेन्द्र प्रताप सिंह, जिलाध्यक्ष कन्हैया पासवान आदि ने संबोधित किया।

जनसभा के अंत में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथों विधानसभा इटवा के पूर्व बसपा प्रत्याशी हरीशंकर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली।

इस दौरान उच्च शिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी, लोकसभा प्रभारी हरिशरण कुशवाहा, लोकसभा चुनाव प्रभारी समीर त्रिपाठी, लोकसभा संयोजक रामकुमार कुंवर, डुमरियागज विधानसभा चुनाव प्रभारी राजेंद्र पांडेय, लवकुश ओझा, धर्मराज वर्मा, चन्द्र प्रकाश चौधरी, दिलीप उर्फ छोटे पाण्डेय, आनन्द सिंह, रामकुमार उर्फ चिंकू यादव, उदयपाल वर्मा, शत्रुहन सोनी, राहुल सिंह, राजू अग्रहरि, कमलेंद्र त्रिपाठी, प्रभावती, मोनी पाण्डेय, प्रियंका श्रीवास्तव आदि सहित भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post