सिद्धार्थ नगर – ढेबरुवा थाना पर लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था दबंगों ने प्रधान के शह पर लाठी व लोहे की रॉड से मारपीट कर एक पक्ष के सात लोगों को किया लहूलुहान

ढेबरुवा थाने पर लगातार बिगड़ रही कानून व्यवस्था को लेकर रिपोर्टर द्वारा विधायक विनय वर्मा से पुछने पर बताया गया कि ढेबरुवा थाना क्षेत्र में  शांति व्यवस्था और कानून व्यवस्था कि हालत ख़राब है पीड़ित को न्याय नहीं मिल पा रहा है  पीड़ित को न्याय न देकर दबंगों के साथ मिलकर पुलिस पीड़ित को ही कानूनी उलझनों में फंसा रही है थाने पर दलाल सक्रीय हैं इस सम्बन्ध में मैंने उच्च अधिकारीयों को घटना की जानकारी देते हुवे कहा है कि पीड़ित के साथ हर हाल में न्याय हो – विधायक 

kapilvastupost 

ढेबरुआ थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत रामनगर में बीती रात बच्चों के कहासुनी पर दबंगों ने मारपीट कर एक पक्ष के सात लोगों को घायल कर दिया। जिसमें दो की हालत काफ़ी गम्भीर है। उन्हें पीएचसी बढ़नी से इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर किया गया है।

ढेबरुआ थाना क्षेत्र में बुधवार की रात ग्राम पंचायत रामनगर टोला सेमरी उर्फ गुलरगजवा निवासी सैलाबी पुत्र गुल मोहम्मद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि घर के बच्चों बच्चों से झगड़ा व कहासुनी की शिकायत पर रामनगर के दबंग राधेश्याम व शिवकुमार ने अपने सहयोगी कुछ लोगों के साथ मारपीट करने लगे।

मारपीट में सैलाबी (40)पुत्र गुल मोहम्मद, छोटू (26) पुत्र अब्दुल हमीद, अल्लु पुत्र कल्लू, शहबाज (19) पुत्र कल्लू, तौफीक (2 पुत्र नूर, नूर (38) पुत्र कल्लू, गोलू (15) पुत्र सैलाबी, मुकीम (37) पुत्र अब्दुल हमीद घायल हो गये। घायलों में मुकीम व छोटू के सिर में गहरा चोट लगने से उनकी हालत गम्भीर होने उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

दूसरे पक्ष के राधेश्याम को भी मामूली चोट लगी है। घायलों ने आरोप लगाया कि गावं के प्रधान के साजिशन उकसाने पर मारपीट हुआ है। घायलों को रात में ही प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बढ़नी के चिकित्सकों द्वारा रेफर करने के बावजूद थाना पुलिस उन्हें दूसरे दिन गुरुवार दोपहर तक थाना के पास इधर उधर गुमराह करती रही।

घायल पक्ष ने पुलिस पर मामले में लीपापोती कर केस को हल्का करने की साजिश का आरोप लगाया है।

इस सम्बन्ध में थाना अध्यक्ष शशांक सिंह ने कहा कि मारपीट के मामले में घायलों को इलाज के पीएचसी बढ़नी पहुंचाया गया। दोनों पक्षों के सात ज्ञात व कुछ अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post