पचपेडवा: जूडीकुइय्याँ चौराहे पर इलीट सर्जिकल इक्विपमेंट का भव्य उद्घाटन

nizam ansari 

पचपेडवा, : पचपेडवा के जूडीकुइय्याँ चौराहे पर आज बुद्धवार को इलीट सर्जिकल इक्विपमेंट स्टोर का भव्य उद्घाटन समारोह आयोजित किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के कई गणमान्य व्यक्तियों और व्यापारियों ने शिरकत की। स्टोर का उद्घाटन समाज के प्रतिष्ठित डॉक्टर गयासुद्दीन खान के कर-कमलों द्वारा किया गया।

इस दौरान डॉ. गयासुद्दीन खान ने कहा, “इलीट सर्जिकल इक्विपमेंट स्टोर का उद्घाटन क्षेत्र के स्वास्थ्य सेवा के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। यह स्टोर लोगों को उन्नत चिकित्सा उपकरणों की सुविधा प्रदान करेगा, जिससे इलाज की गुणवत्ता में सुधार होगा। मैं इस पहल की सराहना करता हूं और उम्मीद करता हूं कि यह स्टोर पचपेडवा के लोगों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा।”

चिकित्सा क्षेत्र के जाने माने डॉक्टर कारसाज खान ने कहा इलीट सर्जिकल इक्विपमेंट स्टोर के उद्घाटन के साथ ही पचपेडवा और आसपास के क्षेत्रों के लोगों को अब चिकित्सा उपकरणों और सर्जिकल सामग्रियों की खरीदारी के लिए लंबी दूरी तय नहींकरनी पड़ेगी।

इस स्टोर में उच्च गुणवत्ता वाले सर्जिकल उपकरण, चिकित्सा सामग्री और अन्य आवश्यक मेडिकल उत्पाद उपलब्ध होंगे, जो क्षेत्र के चिकित्सा सेवाओं में एक नया आयाम जोड़ेंगे।

उद्घाटन के मौके पर स्टोर के प्रो अल्ताफ हुसैन और अरशद हुसैन ने कहा, “हमारा उद्देश्य क्षेत्र के लोगों को बेहतरीन चिकित्सा उपकरण उपलब्ध कराना है, जिससे स्वास्थ्य सेवाओं में सुधार हो सके। हमारा स्टोर अत्याधुनिक तकनीक और गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देगा।”

इस मौके पर उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों ने इस पहल की सराहना की और इसे क्षेत्र के स्वास्थ्य सेवा के लिए महत्वपूर्ण कदम बताया। स्थानीय निवासियों ने भी इस नए स्टोर के उद्घाटन पर खुशी जाहिर की और इसे क्षेत्र के लिए एक सकारात्मक विकास बताया।

उद्घाटन के दौरान डॉ सोनू खान ,डॉ अफज़ल ,डॉ रईस ,डॉ दानिश ,डॉ मुकेश ,डॉ प्रमोद , डॉ अफजाल ,डॉ शमीम ,डॉ आदिल ,डॉ इस्तियाक ,डॉ समीउल्लाह ,डॉ फैजान ,डॉ राहत जहाँ ,डॉ आसिफ खान ,सुहैल अहमद ,इम्तियाज़ खान ,फखरुद्दीन खान , महमूद आलम , पूर्व चेयरमैन नगर पंचायत बढ़नी निसार बाग़ी , पिंटू मोबाइल वाले , अजमल अंसारी , अनिल कुमार , ग्राम प्रधान ramesh कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे |

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post