सिद्धार्थ नगर – मछली मारने गए युवक की नदी में डूबने से गरीब मां बाप पत्नी का छिना सहारा

Kapilvastupost

कठेला थाना क्षेत्र के ग्राम सोनबरसा के पास बूढ़ी राप्ती नदी में बुधवार को डूबे 35 वर्षीय युवक का शव दूसरे दिन गुरुवार को नदी में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

ढेबरुआ थाना क्षेत्र के पकड़िहवा गांव निवासी बिफई पुत्र रामकुमार बुधवार को गांव के ही एक व्यक्ति के जुम्मन के साथ मछलीमा रने के लिए सोनबरसा गांव के निकट नदी पर गया था।

नदी के किनारे लगे बड़े-बड़े पत्थरों के ठोकरों के बीच पानी में डूबकर मछली पकड़ रहे थे। अचानक बिफई नदी के गहरे पानी की ओर चला गया।

पानी अधिक होने के कारण संतुलन नहीं बना पाया और पानी में डूब गया। उसके साथी ने इसकी सूचना स्वजन को नहीं दी। परिवार के लोगों ने उससे कई बार संपर्क करने की कोशिस की लेकिन वह भाग गया।मौके पर गांव वाले भी पहुंच गए। काफी खोजबीन की गई। मगर कुछ पता नहीं चल सका।

रात हो जाने के कारण सभी वापस लौट गए। गुरुवार को करीब दो बजे घटना स्थल के निकट युवक का शव पानी में उतराया मिला।

नायब तहसीलदार इटवा सहित कठेला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक रोहित कुमार उपाध्याय ने बताया कि मछली मारने गया एक युवक कल नदी के पानी में डूब गया था, जिसका शव आज मिल गया है। विधिक कार्रवाई की गई।

बताते चलें कि मृतक का परिवार अत्यंत ही गरीब है टीन के पतरे के नीचे खुले में रहते हैं उसके मां बाप बहुत ही बुजुर्ग हैं एवं उसकी पत्नी से तीन छोटे बच्चे और एक बारह साल का बेटा है मृतक ही परिवार के आय का मुख्य साधन था। यदि परिवार को तत्काल मदद नहीं पहुंचाई गई परिवार बरबाद होने की कगार पर पहुंच सकता है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post