Siddhartha nagar – बी डी ओ के उत्पीड़न से नाराज सचिओं ने किया कार्य बाहिष्कार

Kapilvastupost

विकास खण्ड लोटन के सभी ग्राम पंचायत व ग्राम विकास अधिकारीयों ने बुधवार को बीडीओ के उत्पीड़न से आजिज आकर कार्य करने का बहिष्कार कर दिया है।आय दिन बीडीओ ओमप्रकाश गुप्ता के कार्यप्रणाली से कर्मचारियों व जनता से नोक झोंक होती रहती है।

उत्पीड़न का मामला तब उजागर हुआ जब विनोद कुमार चौधरी ग्राम विकास अधिकारी ने बीडीओ को अपना नौकरी  से लिखित स्तिफा देने जा रहे थे।

इतने में सभी ग्राम विकास व ग्राम पंचायत के अधिकारियों ने यह तय कर लिया कि हम सभी लोग एक साथ स्थिपा देंगे या कार्य का बहिष्कार करेंगे।

ब्लाक के सभी ग्राम पंचायत अधिकारीयों ने लिखित रुप से बीडीओ को कार्य बहिष्कार का एक ग्यापन देते हुए आरोप लगाया है कि प्रति दिन हम लोगो का मेटिंग लेते हैं जिससे क्षेत्र का काम नहीं हो पाता है और काम न पूरा होने पर हम लोगों का वेतन रोकने  के साथ  खिलाफ में चिठ्ठी पकड़ाई जाती है।

जिससे हम लोगो को  मानसिक रुप से बीडीओ द्वारा बराबर प्रताड़ित किया जाता है और अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता है ।अगर किसी प्रकार की कोई घटना हम लोगो के साथ घटती है तो उसकी जिम्मेदारी बीडीओ की होगी।

जब तक अपने कार्यशैली में बदलाव नहीं लायेंगे तब तक हम लोग कार्य का बहिष्कार करेंगे।दबे मन से ग्राम पंचायत अधिकारीयों ने बताया कि मामला काम का नहीं कुछ और है।इस लिए जानबूझकर परेशान किया जा रहा है। इस दौरान सभी सचिव मौजूद रहें।

बईट-1- प्रियंका

गोस्वामी सचीव
बाईट-2-रविन्द्र कुमार जाटव, सचीव

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post