शोहरतगढ़ – विधायक विनय वर्मा ने की PWD अधिकारीयों के साथ समीक्षा बैठक

KAPILVASTUPOST 

आज शुक्रवार को विधायक विनय वर्मा ने अपने आवास पर लोक निर्माण विभाग (PWD) के अधिकारियों के साथ एक महत्वपूर्ण समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। बैठक का उद्देश्य क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों का मूल्यांकन और उनकी प्रगति पर चर्चा करना था।

इस दौरान विधायक ने सड़क निर्माण, पुल निर्माण और अन्य बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की स्थिति की विस्तार से जानकारी ली। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि सभी परियोजनाओं को समय पर और गुणवत्तापूर्ण ढंग से पूरा किया जाए। विधायक वर्मा ने यह भी निर्देश दिया कि जिन परियोजनाओं में देरी हो रही है, उन पर विशेष ध्यान दिया जाए और समस्या का समाधान किया जाए।

बैठक में PWD के अधिकारीयों ने प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की और वर्तमान में चल रही कार्यों के बारे में जानकारी दी। विधायक ने अधिकारियों से कहा कि वे जनता की समस्याओं को प्राथमिकता से हल करें और सुनिश्चित करें कि कोई भी कार्य अधूरा न रहे।

बैठक के अंत में, विधायक विनय वर्मा ने अधिकारियों को यह आश्वासन दिया कि सरकार से उन्हें हरसंभव समर्थन मिलेगा और उनके क्षेत्र में चल रही परियोजनाओं को तेजी से पूरा करने के लिए हर आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।

बैठक के बाद विधायक विनय वर्मा ने अपने विधान सभा में हो रहे विकास कार्यों की लिस्ट भी जारी की और कहा गाँव में पार्टी के कार्यकर्ता व आम जनता जनप्रतिनिधि सभी इस लिस्ट को देखें और और उन्हें जानकारी भी भेजें |

इस दौरान लोकनिर्माण विभाग इटवा डिवीजन निर्माण खण्ड -1 सिद्धार्थनगर के अधिशासी अभियंता ई० आशीष भारद्वाज जी, सहायक अभियंता ई० अरुण कुमार जी, अवर अभियंता ई० आर के शर्मा जी एवं अवर अभियंता ई० शौकत अली , harish वर्मा , विशाल आदि उपस्थित रहे |

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post