बढ़नी – न्यू स्टार हॉस्पिटल पर झंडारोहण के दौरान भारत की एकता और अखंडता बचाए रखने की ली शपथ

निजाम अंसारी

बढ़नी स्थित न्यूज स्टार हॉस्पिटल पर गणतंत्र दिवस बड़े ही धूम धाम से मनाया गया। हॉस्पिटल के निदेशक डॉक्टर डी ए खान ने झंडा रोहण किया ,हॉस्पिटल के स्टाफ नर्स और अन्य कर्मचारियों ने राष्ट्रगीत गाकर ध्वज को सलामी दी गई।

इस दौरान डॉक्टर तौसीफ हैदर ने उपस्थित लोगों को गणतंत्र की मुबारकबाद देते हुवे कहा कि आज हम अपनी आजादी का 74 वाँ गणतंत्र दिवस मना रहे हैं यह हमारे देश का राष्ट्रीय पर्व है जो हर वर्ष 26 जनवरी को मनाया जाता है आज ही के दिन 1950 को भारत में संविधान लागू किया गया था जिसमें हर नागरिक के अधिकार और कर्तव्य को बताया गया है ।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुवे डॉक्टर तौसीफ ने आजादी की जंग में शहीद हुवे क्रांतिकारियों के बलिदानों को याद किया और कहा हमें उन्हें सलाम करना चाहिए जिनकी शहादत से भारत गणतंत्र हुवा।

झंडारोहण के दौरान डायरेक्टर डी ए खान (सोनू) , मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ तौसीफ हैदर, गाइनी डॉक्टर डॉ नाहिद और 24 घंटे इमरजेंसी डॉक्टर कमरूसलाम, नर्सिंग स्टाफ रुबीना, आशीष, सत्या, सोफिया, मनीषा, सावित्री, रुचि, नरगिश, रीता, सुहेल, अख्तर अल्ताफ और मेडिकल स्टाफ इम्तियाज मुजीब जिया सलीम लेखाकार – मनीष मौर्य, रिसेप्शनिस्ट-मिस रोशनी, पैथोलॉजी डिपार्टमेंट से लाल बाबू श्रीवास्तव, और अन्य लोगो में क्यूम महाकालेश्वर मेडिकल से कुछ स्टाफ, और इमरान, इम्तियाज आदि उपस्थित रहे |

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post