सरकार और विकास के बीच का एक अहम कड़ी होता है ग्राम प्रधान – सीडीओ

 दूसरों को सम्मान देने मे ही अपना सम्मान बना रहता है – वीडिओ

– सदर ब्लॉक के 15 प्रधानों को सीडीओ , वीडीओ , शाखा प्रवंधक एचडीएफसी बैंक व प्रमुख प्रतिनिधि ने सयुक्त रूप से किया सम्मानित का मामला है
———————————
जाकिर खान
सिद्धार्थनगर । सरकार और विकास के बीच का एक अहम कड़ी होता है ग्राम प्रधान ।सामाजिक एवं बैंक कार्यों मे बेहतर सहयोग के लिए और् निकट भविष्य मे निरंतर सहयोग् बनी रहे । जिससे समाज के विकास मे और आयाम दिया जा सके । चुंकि प्रधान समाज के एक – एक व्यक्ति से जुड़ा रहता है । जिनके द्वारा सरकार की बहुत से योजनाओं के कार्यन्यवयंन मे काफी सहयोग मिलता है ।

उक्त बाते सदर ब्लॉक मे मंगलवार को
आयोजित ग्राम प्रधान सम्मान समोरोह के बतौर मुख्य अतिथति के रूप मे सीडीओ जयेन्द्र कुमार ने उपस्थित प्रधान गणों को सम्बोधित करते हुए कहा ।


उन्होंने कहा कि आज सदर ब्लॉक के 15 प्रधानों को वीडीओ नौगढ़ , शाखा प्रवंधक एचडीएफसी बैंक नौगढ़ व प्रमुख प्रतिनिधि सदर व मुझ् द्वारा सम्मानित करने का एक बेहतर अवसर प्राप्त हुआ है । जिससे मुझे काफी परसन्नता हो रही है ।मै चाहूंगा कि निकट भविष्य मे ग्राम प्रधानों का बेहतर समंजस बना रहे।


उन्होंने कहा कि आज इसी के उपलक्ष मे मंगलवार को सदर् ब्लॉक सभागार मे मंगलवार को सदर ब्लॉक के अहिरौली के प्रधान बृजलाल ,बर गद् वा के प्रधान महेन्द्र यादव , बसौनी के प्रधान। मुनिराम , भदेहर ग्रांट के प्रधान। धर्मराज यादव , धारीकुईन्या के प्रधान अनीता यादव ,ढेन्सा नानकर के प्रधान विजय मणि , हरदासपुर के प्रधान।

फहमीदा , कदवा के प्रधान अनार कली , खलीलपुर के प्रधान सुभाष चौधरी , कुशभौना के प्रधान चन्द्रमाणी यादव , महदेवा के प्रधान। साजिमा , पालिया टेक धर के प्रधान बबिता मिश्रा रामगढ़ के प्रधान नसीम खान , रामपुर के प्रधानराकेश प्रसाद सहित लगभग 15 प्रधानगणो को सीडीओ , वीडीओ , ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि एवं एचडीएफसी शाखा नौगढ़ के शाखा प्रवंधक एस् अहमद ने संयुक्त रूप एक शाल और एक प्रशस्ती पत्र देकर सम्मानित् किया गया ।


कार्यक्रम मे प्रतिभगा और आमंत्रण स्वीकार के लिए एचडीएफसी शाखा नौगढ़
के शाखा प्रवंधक सईद अहमद ने आभार व्यक्त की । उन्होंने समस्त प्रधानों से गुजारिश किया कि बैक् शाखा मे किसी प्रकार की समस्या हो तो सीधा मुझ से सम्पर्क करें
इस अवसर पर बैंक और ब्लॉक के समस्त कर्मचारी और प्रधान समर्थित आदि लोगों कि उपस्थित रही ।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post