बढ़नी – भावपूर गुलरी में सांसद और विधायक ने किया पुल का शिलान्यास

Nizam ansari

 बढ़नी ब्लॉक के भावपुर गुलरी ग्राम के दक्षिण स्थित सरयू नहर से ग्रामीणों की सुविधा देखते हुए नहर विभाग द्वारा पुल के निर्माण का शिलान्यास मुख्य अतिथि सांसद जगदंबिका पाल एवं विशिष्ट अतिथि विधायक विनय वर्मा, पूर्व सांसद नेपाल अभिषेक प्रताप शाह एवं कृष्णानगर मेयर रजत प्रताप शाह द्वारा किया गया।

कार्यक्रम में सांसद जगदंबिका पाल ने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ विकास के नाम पर चुनी गई है और यहां के लोगो की वर्षों से मांग थी कि गांव के लोगो के आवागमन के लिए पुल बने जिसको मैंने और विधायक ने प्रयास करके पूरा कराया। विधायक विनय वर्मा ने कहा कि सांसद एवं विधायक की यही सोच है कि जनता का फायदा हो औरविकास हो।

सांसद जगदंबिका पाल हमेशा जनता के हित में सुलभ रूप से उपलब्ध रहते है। नेपाल के पूर्व सांसद अभिषेक शाह ने पुल निर्माण पर बधाई देते हुए विकास परक योजनाओं के लिए विधायक विनय वर्मा को बधाई दिया। नेपाल के मेयर रजत प्रताप शाह ने दोनो देशों के नागरिकों को फायदा हो इसके लिए इमिग्रेशन, बंदरगाह एवम रेलवे के बॉर्डर पर बनाने की मांग सांसद एवम विधायक से की।

इसदौरान प्रधान प्रतिनिधि महेश यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन जुग्गी राम राही ने किया। इस दौरान अवधेश कुमार, पूर्व चेयरमैन एसपी अग्रवाल, चेयरमैन सुनील अग्रहरी, मंडल अध्यक्ष योगेंद्र तिवारी, विनीत कमलापुरी, राजकुमार सिंह, इस्तिखार मेनेजर, सूर्यप्रकाश पांडेय, विनय, विजय पासवान, अब्दुल कलाम, आशाराम, लालू गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post