बढनी – मोबाइल से गलत नंबर लग जाने पर दो पक्षों में मारपीट, बीच बचाव करने गए एक व्यक्ति की इलाज के दौरान मौत

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। देबरुआ थाना क्षेत्र के गड़रखा में बुधवार की रात लगभग 11  बजे दो पक्षों में मोबाइल से गलत नंबर लग जाने के कारण  विवाद बढ़ गया  और भयंकर मारपीट हो गयीं थी। जिसमें घुरहू व तौलन घायल हो गये थे। बीच बचाव करने गए गाँव के ही बड़े बुजुर्ग अब्दुल मजीद को भी बुरी तरीके से मारा पीटा गया जिसइलाज के दौरान से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी |

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान रविन्द्र शर्मा, कोटेदार सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। तीनों घायलों को इलाज के लिए पीएचसी बढ़नी भेजा। जहां से 45 बर्षीय अब्दुल मजीद की गम्भीर स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

घटना के दुसरे दिन गुरुवार को सुबह ग्राम प्रधान का बड़ा भाई वीरेन्द्र शोहरतगढ़ थानाक्षेत्र के सिसवा चैराहे पर स्थित अपनी दुकान खोलने जा रहा था और रास्ते में दूसरे पक्ष के लोगों ने उसको पीट दिया ।

जिसे पुलिस ने पीएचसी बढ़नी इलाज के लिए भेजा था और दूसरे पक्ष के प्रधान पद के प्रत्याशी लवकुश यादव सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वहीं 45 बर्षीय अब्दुल मजीद की मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गयीं।

इस सम्बन्ध में देबरुआ थानाध्यक्ष शशांक कुमार सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों के आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और दोनों पक्षों के तीन-तीन लोगों के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की गई है।

इस सम्बन्ध में सीओ शोहरतगढ़ से जब बात करने की कोशिश की गयी, तो उनका मोबाइल आउट आफ रिच बता रहा था। इस कारण इस प्रकरण में पुलिस का पक्ष नहीं मिल पाया।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post