सिद्धार्थ नगर – विधायक के प्रस्ताव पर नगर पंचायत बढ़नी और शोहरतगढ़ में विकास कार्यों में हुवे अवमुक्त धन के सापेक्ष कार्य प्रगति की विधायक विनय वर्मा ने मांगी जानकारी

Kapilvastupost

शोहरतगढ़ विधायक विनय वर्मा ने नगर पंचायत बढ़नी और शोहरतगढ़ में उनके द्वारा प्रस्तावित विकास कार्यों की समीक्षा की जा रही है । इस संबंध में उन्होंने कहा है कि मेरे विधानसभा अंतर्गत दोनो नगर पंचायतों में बढ़नी और शोहरतगढ़ में उनके द्वारा विकास कार्यों से संबंधित कई प्रस्ताव शासन को भेजे गए हैं उनमें से अधिकतर प्रस्तावों पर शासन की मुहर लग चुकी है एवं धन भी अवमुक्त हो चुका है ।

उन्होंने नगर पंचायत बढ़नी और शोहरतगढ़ के संयुक्तरूप से इंचार्ज इ ओ अजय कुमार से कितने प्रस्ताव पर बजट अवमुक्त हो चुका है साथ ही उस पर कार्य की प्रगति क्या है । सभी प्रस्तावित एवं अवमुक्त बजट की जानकारी चाही है जिससे विधान सभा की जनता को विकास कार्यों की जानकारी दी जा सके ।

मंडल आयुक्त को लिखे पत्र में विधायक ने कहा कि मैं चाहूंगा कि अजय कुमार, अधिशासी अधिकारी, नगर पंचायत शोहरतगढ / बढ़नी को निर्देशित करने का कष्ट करें कि मेरे द्वारा प्रस्तावित प्रस्ताव पर शासन द्वारा किन-किन कार्यों में कितनी-कितनी धनराशि अवमुक्त की गयी है।

उक्त धनराशि उन्हें कब प्राप्त हुई है एवं उसके सापेक्ष क्या कार्य कराया गया, सम्बन्धित को एक सप्ताह में अद्यतन स्थिति से मुझे अवगत का निर्देश देने का कष्ट करें।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post