सिद्धार्थ नगर – आंख में मिर्च झोंक, सिर में घातक वार कर व्यापारी से की ढाई लाख की लूट

kapilvastupost 

बढ़नी कसबे में ग्राहक सेवा केंद्र व किराने की दुकान करने वाले व्यापारी को दुकान बंद करके घर जाते समय कुछ ही दूरी पर, मुख्य मार्ग पर आंखों में मिर्चा पाउडर झोंककर रुपए लूट लिया गया। व्यापारी के चीख पुकार पर लोग पहुंचे लेकिन तब तक लुटेरे नौ दो ग्यारह हो गए। सूचना पाकर मौके पर ढेबरुआ पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

नगर पंचायत बढ़नी, वार्ड नं 3, लोहियानगर निवासी राजकुमार मौर्य ने ढेबरूआ थाने पर एक तहरीर दी है, जिसमे उन्होंने लिखा है कि एसएसबी चेक पोस्ट के पास उनका ग्राहक सेवा केंद्र व किराने की दुकान है। बीते शुक्रवार की रात करीब बारह बजे उनका भाई राजहंस मौर्य अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था।

घर के रास्ते में पहले से घात लगाए बैठे दो तीन बदमाशों ने निकट पहुंचने पर उसके आंख में पिसा हुआ मिर्चा पाउडर झोंक दिया और कंधे पर टंगा हुआ बैग छीनने लगे। बैग नही देने पर एक बदमाश ने पीछे से उसके सिर पर घातक वार कर दिया जिससे वह चकराया और उसका सिर फट गया।

इतने में बदमाश बैग छीनकर फरार हो गए। शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हुए और परिजनों को भी सूचन दी। उन्होंने उसे इलाज के लिए पीएचसी बढ़नी पहुंचाया, प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सूचना पाकर एसओ ढेबरुआ शशांक कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लुटेरों के बावत जानकारी हासिल की और घटनास्थल का मुआयना किया। घटना के बावत ढेबरूआ थाने में अज्ञात के विरुद्ध वाद पंजीकृत किया गया है।

मुख्य मार्ग पर हुई लूट के वारदात से सरकार के भयमुक्त शासन की धज्जी उड़ गई है, लोगों में घोर असुरक्षा का भाव है। लोगों का आरोप है कि ढेबरुआ थाना व चौकी की पुलिस का अपराधिक तत्वों पर तनिक भी हनक नही है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post