सिद्धार्थ नगर – ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित यादव ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों के साथ नवागत बीडीओ का किया स्वागत

kapilvastupost 

शोहरतगढ ब्लाक के ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित यादव ने नवागत ब्लॉक विकास अधिकारी (बीडीओ) यशोवर्धन सिंह का भव्य स्वागत किया। इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्य , ग्राम सचिव और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। स्वागत समारोह का आयोजन ब्लॉक कार्यालय परिसर में किया गया, जहां नवागत बीडीओ को फूल-मालाओं और अभिनंदन पत्र देकर सम्मानित किया गया।

ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि अमित यादव ने अपने संबोधन में नवागत बीडीओ यशोवर्धन सिंह का स्वागत करते हुए कहा, “हमारे ब्लॉक को एक उत्साही और कर्मठ अधिकारी के रूप में आपका स्वागत करते हुए हमें गर्व हो रहा है। हमें विश्वास है कि आपके नेतृत्व में हमारे ब्लॉक का विकास और तेजी से होगा।”

इस दौरान नवागत बीडीओ यशोवर्धन सिंह ने अपने संबोधन में कहा, “मैं आप सभी के स्नेह और समर्थन के लिए आभारी हूं। मैं पूरे समर्पण और ईमानदारी के साथ अपने कर्तव्यों का पालन करूंगा और विकास कार्यों में सभी का सहयोग अपेक्षित है। हमारा उद्देश्य है कि हम मिलकर इस ब्लॉक को विकास की नई ऊंचाइयों पर ले जाएं।”

विकास कार्यों पर चर्चा

इस अवसर पर क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने अपने-अपने क्षेत्रों की समस्याओं और विकास कार्यों के बारे में नवागत बीडीओ को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि विभिन्न विकास परियोजनाओं के कार्यान्वयन में तेजी लाने और लंबित कार्यों को प्राथमिकता देने की आवश्यकता है।

स्वागत समारोह में ब्लॉक प्रमुख प्रतिनिधि, क्षेत्र पंचायत सदस्य, ग्राम प्रधान, तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। सभी ने नवागत बीडीओ के प्रति अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं और भविष्य में सहयोग का आश्वासन दिया।

बताते चलें कि यह स्वागत समारोह एक सकारात्मक शुरुआत का प्रतीक है, जिससे ब्लॉक के विकास कार्यों में नवाचार और समर्पण का संचार होगा। सभी उपस्थित लोगों ने इस अवसर पर एकजुट होकर विकास के प्रति अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। नवागत बीडीओ यशोवर्धन सिंह के नेतृत्व में ब्लॉक का समग्र विकास सुनिश्चित करने के लिए सभी से सहयोग की अपेक्षा की जाती है।

एक वर्ष के अन्दर चार बी डी का ट्रान्सफर होने से  विकास हो रहे प्रभावित 

विकास खण्ड शोहरतगढ़  जनपद का यह शायद इकलौता खण्ड है जहाँ एक वर्ष के अन्दर चार बी डी ओ बदले जा चुके हैं आम जनता में इसका गलत शंदेश गया है लोग कहते हैं कि एक अधिकारी अपने क्षेत्र में हो रहे कामों कि समझ के लिए विकास कार्यों के इम्प्लेमेंट के लिए लगभग तीन माह का समय लगता है जब तक वह क्षेत्र को समझता है तब तक उसका ट्रान्सफर हो जाता है |

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post