सिद्धार्थ नगर – पूर्व प्रधान स्वर्गीय मकबूल आलम के भाई सईद आलम ने उपचुनाव में 304 वोटों से जीते

Nizam Ansari 

बढ़नी,सिद्धार्थनगर। विकास खण्ड बढ़नी के ब्लाक परिसर में बने कैंटीन में सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारम्भ हुई। मौके पर एसडीएम शोहरतगढ़ चंद्रभान सिंह तहसीलदार शोहरतगढ़ अजय मौर्य, थानाध्यक्ष ढेबरुआ शशांक सिंह सहित भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही ।

सुबह 8 बजे से मतगणना प्रारम्भ हुई और दस बजे तक रिजल्ट घोषित हो गया। कुल तीन राउंड में मतगणना हुई। पहले राउंड में बूथ संख्या 95 की 289 वोटों की गिनती पूरी हो पाई है जिसमें 200 वोट सईद आलम को और साकिरा खातून को 87 वोट मिले जबकि 2 वोट अवैध घोषित हुआ है।

दूसरे राउंड में बूथ संख्या 96 की गिनती में 229 वोट सईद आलम और सकिरा खातून को 72 वोट मिले है जबकि 1 वोट अवैध घोषित हुआ। तीसरे राउंड में बूथ संख्या 97 पर सईद आलम को 233 वोट और साकिरा खातून को 199 वोट मिले 8 वोट अवैध घोषित हुआ।

कुल पड़े 1031 मतों में 1020 मत वैध मिले 11 मतों को अवैध घोषित किया गया। पूर्व प्रधान स्वर्गीय मकबूल आलम के भाई सईद आलम को 662 वोट मिले और साकिरा खातून पत्नी नसीम अहमद को 358 वोट मिले।304 वोटों से पूर्व प्रधान स्वर्गीय मकबूल आलम के भाई सईद आलम पुत्र अब्दुल वाहिद को विजई घोषित किया गया।

बताते चलें कि पूर्व प्रधान मकबूल अहमद ने अपने कार्यकाल में अच्छे विकास कार्यों के साथ ही लोगों को जोड़े रखा जिस कारण से उनके w उनके परिवार के प्रति लोगो की हमदर्दी भी रही ।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post