बिना किसी भेदभाव के शासन की योजनाओं का लाभ समाज के हर तबके तक पहुंचा रही है योगी मोदी की डबल इंजन की सरकार–विजय लक्ष्मी गौतम

बढ़नी क्षेत्र के दो चर्चित चेहरे अन्नू खान और अफाक अहमद भारतीय जनता पार्टी के युवा नेताओं ने सरकार की योजनाओं का शानदार प्रचार प्रसार किया है कार्यक्रम के माध्यम से अपनी ताकत दिखाई है |

kapilvastupost 

सिद्धार्थनगर। उपनगर बढ़नी के बस स्टॉप चौराहे धर्मकांटे के पास मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रांतीय अध्यक्ष सजाउद्दीन उर्फ अन्नू भईया के संयोजन में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक मोर्चा एवम मिशन मोदी अगेन पीएम के तत्वाधान में पिछड़ा दलित एवम अल्पसंख्यक महासभा का आयोजन किया गया।

जिसमें मुख्य अतिथि राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश विजय लक्ष्मी गौतम एवम विशिष्ट अतिथि अब्दुल हलीम प्रदेश अध्यक्ष मिशन मोदी अगेन पीएम रहें।कार्यक्रम के शुरुआत में मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथियों को माला एवं शाल पहना कर स्वागत किया गया।

कार्यक्रम की मुख्यातिथि राज्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार विजयलक्ष्मी गौतम ने उपस्थित लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों,दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों को सम्मान देने का काम मोदी एवम योगी की डबल इंजन की सरकार ने किया है।

प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत पात्र लोगो को प्रधानमंत्री आवास , मुख्यमंत्री आवास, सौभाग्य योजना के तहत गैस सिलेंडर, आयुष्मान कार्ड आदि जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ लोगो को बिना किसी भेदभाव के दिलाने का काम मोदी और योगी सरकार सरकार ने किया है।

हर गांव में जन चौपाल, विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन करके हर ग्रामीण की समस्याओं का त्वरित निराकरण कराने का काम गांव गांव जाकर प्रधानमंत्री जी के आह्वाहन पर किया जा रहा है ।

हर ग्राम पंचायत में पंचायत भवन सचिवालय बनवा कर ग्रामीणों का काम उन्ही के गांव में हो किसी को ब्लॉक तहसील का चक्कर न काटना पड़े लोगो की समस्या घर बैठे हो इसका श्रेय डबल इंजन की सरकार को जाता है।

किसानों को प्रधानमंत्री सम्मान निधि योजना के अंतर्गत किसानों को लाभ पहुंचाया जा रहा है और अन्य जनकल्याणकारी सुविधाएं मुहैया कराने का काम भाजपा सरकार कर रही है।

इसके अलावा देश की आधी आबादी महिला सशक्तिकरण के तहत बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ के अंतर्गत सरकार हर क्षेत्र में उनके तरक्की के लिए काम कर रही है। आज बेटियां देश प्रदेश ही नहीं विश्व में अपने नाम का डंका बजा रही है।

बेटियां इस सरकार में खुद को सुरक्षित महसूस कर रही है।उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में तो योगी की सरकार ने गुंडे माफियाओं की छुट्टी कर दिया है। गुंडे माफिया उत्तर प्रदेश छोड़ के जा रहे है।

जो नही जा रहे उनके साथ क्या हो रहा है यह आप सब देख रहे है। आज पूरा उत्तर प्रदेश महिला, बच्चे ,व्यापारी, किसान खुद को योगी मोदी की सरकार में सुरक्षित महसूस कर रहा है।

प्राथमिक पाठशाला का कायाकल्प करने का काम अगर किसी ने किया है तो वह भाजपा की सरकार ने किया है।आज स्कूलों में शादी विवाह नही पढ़ाई हो रही है।सभी को अच्छी और फ्री में शिक्षा मिल रही है।

अल्पसंख्यक मुस्लिम,दलित पिछड़ों की बात करते हुए उन्होंने कहा की सरकार की जो भी योजना है वह किसी एक वर्ग या धर्म के लिए नही बनी है इसका लाभ सभी लोगो को बराबर मिल रहा है।

योगी मोदी की सरकार सबका साथ सबके विकास की बात कर रही है।जो योजनाओं के लाभ से वंचित है उन्हे जनचौपाल एवम विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के माध्यम से उन तक योजना का लाभ पहुंचाने का काम सरकार कर रही है।

उन्होंने विरोधियों पर तंज कसते हुए कहा विरोधियों की अब दाल नही गलने वाली।सभी जाति धर्म एवम जाति के लोग एक है।विकास की एक आंधी चल रही है जिसमे विरोधी गायब हो गए है।

उन्हों ने लोगों से अहवाहन किया की आप सभी लोग ये संकल्प लेकर यहां से जाए और प्रधानमंत्री मोदी को 2024 में फिर से प्रधानमंत्री बनाने का काम करें।

ताकि मोदी जी का विकसित भारत संकल्प का सपना पूरा हो और हमारा भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र बनकर दुनिया में पहले पायदान पर खड़ा हो सके।
कार्यक्रम का संचालन मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रदेश संगठन मंत्री रामकांत सिंह ने किया।

कार्यक्रम में मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रांतीय अध्यक्ष सजाउद्दीन उर्फ अन्नू भईया एवं जिलाध्यक्ष आफाक अहमद सानू द्वारा गरीब असहाय लोगों में लगभग 800 कंबल का वितरण किया गया।

कार्यक्रम में वफ्फ बोर्ड के सदस्य सफाक हुसैन ,पूर्व आई ए एस अब्दुल समद,जिलाध्यक्ष भाजपा कन्हैया पासवान,शमशेर गाजीपुरी, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष साधना चौधरी,चेयरमैन सुनील अग्रहरी,मोहसिन रजा,नसीम अहमद,खालिक रहमान,सांसद प्रतिनिधि पहलवान, नर्वदेश्वर मणि त्रिपाठी,मिशन मोदी अगेन पीएम के प्रांतीय अध्यक्ष सजाउद्दीन उर्फ अन्नू भैय्या

जिला अध्यक्ष आफाक अहमद उर्फ सानू,सुमित सरदार, फारूक राईनी,सुमित सरदार, आलोक पांडेय,सोनू गुप्ता,नरेंद्र पटेल,अजय गुप्ता,रियाज सिद्दकी,अजय कुमार,मनोज सहित सैकड़ों की संख्या में लोग उपस्थित रहे।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post