विधायक विनय वर्मा ने इलाज के लिए दिलाया पीड़ित परिवारों को आर्थिक सहायता

डॉक्टर शाह आलम

विधायक विनय वर्मा ने एक बार फिर गरीब परिवारों को इलाज के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष से आर्थिक सहायता दिलाया है। जिसकी सराहना की जा रही है। मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से इलाज के लिए आर्थिक सहायता के तहत ललिता देवी को रू 2,50,000/- नारद मुनि को 50,000/- राम मिलन को 2,10,000/- विधायक विनय वर्मा ने दिलाया है। जिसकी सराहना की जा रही है ‌
विधायक विनय वर्मा ने बताया है कि हमारे विधानसभा क्षेत्र शोहरतगढ़ के पीड़ित बीमार लोगों को मा. मुख्यमंत्री विवेकाधीन योजना का लाभ मिलता जा रहा है। जिसके लिए मा. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एवं उनके विभाग के अधिकारियों को हार्दिक धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। गौरतलब हो कि विधायक विनय वर्मा द्वारा लगातार विधान सभा क्षेत्र शोहरतगढ की जनता के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है।

जैसा कि आप सभी देख रहे हैं कि दर्जनों गरीब बीमार लोग जो पैसे के अभाव में अपना इलाज नहीं करा पा रहे थे। उन लोगों का मेडिकल कॉलेज में विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा उच्च स्तरीय इलाज होता देखा जा रहा है। जिसका पूरा श्रेय विधायक विनय वर्मा को जाता है। जिसके लिए जनता विधायक विनय वर्मा को धन्यवाद ज्ञापित कर रही है।

error: Content is protected !!
Open chat
Join Kapil Vastu Post